राहुल ने भाजपा की तुलना कौरवों से की, कांग्रेस को बताया पांडवों का दल

Last Updated 03 Nov 2017 06:03:50 PM IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के अंतिम दिन भी भाजपा पर प्रहार का दौर जारी रखा और इसकी तुलना कौरवों से की जबकि अपनी पार्टी को पांडवों का दल बताया.


राहुल गांधी की गुजरात में रैली.

गांधी ने आज दक्षिण गुजरात में सूरत जिले के कोसंबा में रणछोडराय जी के मंदिर में पूजा अर्चना भी की तथा अपने एक रोड शो के दौरान एक स्कूली बच्चे को अपने साथ अपने वाहन में घुमाया भी.

उन्होंने वलसाड के पारडी में एक सभा में भाजपा पर अपने आरोप दोहराये और कहा कि राज्य में कोई भी वर्ग खुश नही है. उन्होंने कहा कि गुजरात का सच यह है कि यहां हर तबका दुखी है और आक्रोश में है.

उन्होंने यह आरोप भी एक बार फिर दोहराया कि भाजपा सरकार ने नैनो संयंत्र के लिए टाटा को 33 हजार करोड दे दिये जबकि किसानों का कर्ज माफ नहीं किया. उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी से अर्थव्यवस्था खासकर छोटे और मझौले व्यवसायियों के बर्बाद होने का एक बार फिर जिक्र किया.

गांधी ने कहा कि गुजरात का चुनाव सत्य और असत्य के बीच की लडाई है.

उन्होंने महाभारत का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय जैसे कौरवों के पास बडी सेना थी वैसे ही भाजपा और मोदी जी के पास राज्य सरकार, केंद्र सरकार, पुलिस सेना सब है और कांग्रेस पांडवो जैसी केवल सच के साथ है. पर जीत सत्य की ही होगी.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment