आठ नवम्बर को भाजपा मनाएगी कालाधन विरोधी दिवस

Last Updated 26 Oct 2017 05:05:58 AM IST

भाजपा और केंद्र सरकार आगामी आठ नवम्बर को नोटबंदी के पहली सालगिरह को जश्न के रूप में मनाएगी. पार्टी ने विपक्ष के काला दिवस के जवाब में कालाधन विरोधी दिवस मनाने का फैसला किया है.


वित्त मंत्री अरुण जेटली (फाइल फोटो)

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को पार्टी मुख्यायल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा पार्टी कि नोटबंदी के मौके पर पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित करेगी जिसमें सभी केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री, बड़े नेता और पार्टी पदाधिकारी शामिल होंगे.

इन कार्यक्रमों में जनता को कालेधन के खिलाफ मोदी सरकार की ओर से उठाये गये कदमों की जानकारी दी जाएगी.

उन्होंने कालेधन के खिलाफ सरकार की ओर से उठाये गये कदमों को गिनाते हुए कहा कि कार्यक्रमों के जरिये इनके समर्थन में जनमत तैयार किया जाएगा.

कालेधन के पक्ष-विपक्ष को लेकर जनता का ध्रुवीकरण किया जाता है तो भाजपा इस बहस को आगे बढ़ायेगी.

कालाधन विरोधी दिवस को सफल बनायें भाजपा कार्यकर्ता

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा गत वर्ष आठ नवंबर को लिए गए नोटबंदी के फैसले को एक ऐतिहासिक कदम करार देते हुए आज पार्टी कार्यकर्ताओं से देश भर में आठ नवंबर को‘कालाधन विरोधी दिवस’मनाने का आग्रह किया.

श्री शाह ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा आठ नवंबर को नोटबंदी की घोषणा का एक वर्ष पूरा होने के मौके पर देश भर में‘कालाधन विरोधी दिवस’मनायेगी.

नोटबंदी के खिलाफ विपक्ष के ‘कालादिवस’ के जवाब में भारतीय जनता पार्टी ने आठ नवंबर को नोटबंदी की घोषणा का एक वर्ष पूरा होने के मौके पर देश भर में‘कालाधन विरोधी दिवस’मनाने का फैसला किया है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी, कालेधन को लेकर एसआईटी का गठन करने के अलावा की गई अन्य पहल कालेधन और भ्रष्टाचार से मुक्त राष्ट्र बनाने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं. श्री शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह लोगों तक पहुंचकर उन्हें भ्रष्टाचार के सभी रूपों से मुक्त विकसित भारत बनाने के लिए सरकार की मजबूत प्रतिबद्धता से अवगत कराएं.

इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं वित्त मंत्री अरूण जेटली ने पार्टी मुख्यायल में संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी देते हुए बताया कि इस मौके पर देश भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे जिसमें केंद्रीय मंत्री ,पार्टी के सभी प्रमुख राष्ट्रीय एवं प्रांतीय नेता एवं पदाधिकारी जनता को कालेधन के खिलाफ मोदी सरकार की ओर से उठाये गये कदमों की जानकारी देंगे.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment