जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक व्यक्ति की मौत, विरोध में अलगाववादियों की ओर से हड़ताल

Last Updated 30 Apr 2017 03:29:37 PM IST

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक व्यक्ति की मौत के विरोध में अलगाववादियों की ओर से हड़ताल के आहवान के कारण रविवार को जनजीवन प्रभावित हुआ.


(फाईल फोटो)

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घाटी के किसी हिस्से में पाबंदी नहीं है लेकिन कानून-व्यवस्था बनाये रखने तथा प्रदर्शन को रोकने के लिए सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है.

श्रीनगर और अन्य बड़े शहरों तथा तहसील मुख्यालयों में व्यावसायिक तथा अन्य गतिविधियां प्रभावित रहीं और सड़कें सूनी रहीं लेकिन कैब और तिपहिया वाहनों के अलावा कुछ निजी वाहन सड़कों पर नजर आये.

हुर्रियत कांफ्रेंस के दोनों धड़ों तथा जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) ने सुरक्षा बलों की कथित गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत के खिलाफ रविवार को हड़ताल का आहवान किया था.
 


श्रीनगर के ऐतिहासिक लाल चौक, बादशाह चौक, रीगल चौक, मैसूमा, हरिसिंह स्ट्रीट, मौलाना आजाद रोड, रेसीडेंसी रोड तथा डलगेट समेत शहर के मुख्य व्यावसायिक इलाकों में रविवार दुकानें तथा व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे. किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है.


कुपवाड़ा में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए सैकड़ों सुरक्षा बलों को तैनात किया गया.

कुपवाड़ा में गत 27 अप्रैल को प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों की कार्रवाई में एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी तथा कई अन्य घायल हो गये थे.
 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment