15 साल की लड़की से गैंगरेप

Last Updated 15 Dec 2010 10:22:16 PM IST

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है.


दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है. दिल्ली के खिचड़ीपुर इलाके में 15 साल की लड़की से सामूहिक बलात्कार किया गया है.

धौला कुआं और सुल्तानपुरी गैंग रेप का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि एक बार फिर वहशी दरिंदों ने खिचड़ीपुर इलाके में एक नाबालिग लड़की की अस्मत लूट ली. धौला कुआं गैंग रेप के बाद राजधानी में यह गैंग रेप की पांचवीं घटना है जिसने राजधानी में महिलाओं की सुरक्षा की पोल एक बार फिर खोल कर रख दी है.

हालांकि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दो आरोपितों को दबोच लिया है. पकड़े गए आरोपितों में एक पुलिस वाले का और दूसरा एनडीएमसीकर्मी का बेटा बताया जाता है. दोनों आरोपित छात्र हैं और खिचड़ीपुर इलाके में ही रहते हैं.

जानकारी  के अनुसार कल्याणपुरी थाना क्षेत्र के खिचड़ीपुर इलाके में रूपा (बदला हुआ नाम) रहती है। वह आठवीं की छात्रा है. उसके पड़ोस में विकास रहता है. विकास आईटीआई से कोर्स कर रहा है. विकास रूपा को पहले से जानता था। मंगलवार की शाम रूपा किसी काम से बाहर निकली थी.

उसी दौरान विकास उसे मिल गया और बहला-फुसलाकर पास में कल्याणवास के खंडहर में ले गया. जहां उसका दोस्त सुधीर पहले से ही  मौजूद था. दोनों ने मिलकर रूपा के साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी और उसका रेप कर दिया. इसके बाद यह बात किसी को न बताने की धमकी देकर छोड़ दिया। रूपा पहले तो डर गई लेकिन बुधवार को उसने यह बात अपनी मां को बताई.

रूपा के अभिभावकों ने इसकी शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने रूपा का मेडिकल करवाया जिसमें बलात्कार की पुष्टि हो गई. बुधवार को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों आरोपित इस घटना को अंजाम देने के बाद भागे नहीं थे और आसानी से पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment