फेसबुक पर मैं हूं नंबर वन और पीएम मोदी नंबर टू, यह सम्मान की बात है: ट्रम्प

Last Updated 15 Feb 2020 11:32:09 AM IST

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि फेसबुक ने उन्हें इस सोशल मीडिया साइट पर लोकप्रियता के मामले में पहला और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरा स्थान दिया है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (फाइल फोटो)

ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प प्रधानमंत्री मोदी के आमंत्रण पर 24 और 25 फरवरी को भारत की यात्रा पर जाएंगे।     

ट्रम्प ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘‘मेरा मानना है कि यह बहुत सम्मान की बात है। (फेसबुक के सह संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी) मार्क जकरबर्ग ने हाल में कहा, ‘‘डोनाल्ड जे ट्रम्प फेसबुक पर शीर्ष स्थान पर हैं।’’ नंबर दो पर भारत के प्रधानमंत्री मोदी हैं। दरअसल, मैं दो सप्ताह में भारत जा रहा हूं। इसे लेकर उत्साहित हूं।’’     

ऐसा पहली बार नहीं है, जब अमेरिका के राष्ट्रपति ने दावा किया है कि फेसबुक पर लोकप्रियता के मामले पर वह पहले और मोदी दूसरे नंबर पर हैं।     

उन्होंने दावोस में ‘विश्व आर्थिक मंच’ से इतर सीएनबीसी टीवी को दिए एक साक्षात्कार में पिछले महीने कहा था, ‘‘मैं फेसबुक पर नंबर एक पर हूं, क्या आप जानते हैं कि दूसरे नंबर पर कौन है? भारत के (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी।’’     

ट्रम्प अपनी भारत यात्रा के दौरान नयी दिल्ली के अलावा अहमदाबाद भी जाएंगे जहां वह एक नवनिर्मित स्टेडियम में मोदी के साथ संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाषा
वॉशिंगटन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment