Russell Brand: चार महिलाओं संग बलात्कार

Last Updated 19 Sep 2023 05:18:31 PM IST

ग्रीक अभिनेता रसेल ब्रांड ने कई फिल्मों में अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उनका स्टारडम हमेशा चरम पर था, लेकिन अब एक्टर पर गंभीर आरोप लगे हैं


सारा मार्शल को भूल जाओ, ग्रीक अभिनेता रसेल ब्रांड ने कई फिल्मों में अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उनका स्टारडम हमेशा चरम पर था, लेकिन अब एक्टर पर गंभीर आरोप लगे हैं। पिछले सात वर्षों की अवधि में, चार महिलाओं ने उन पर बलात्कार, यौन उत्पीड़न और भावनात्मक शोषण का आरोप लगाया है। हालांकि, 48 वर्षीय ब्रांड ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है। ये आरोप संडे टाइम्स, द टाइम्स और चैनल 4 डिस्पैच की संयुक्त जांच के बाद लगाए गए थे कि रसेल ने 2006 से 2013 तक अपने करियर के चरम के दौरान चार महिलाओं के साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया।

वहीं, ब्रांड ने आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि महिलाओं के साथ उनके संबंध हमेशा सहमति से रहे हैं। जांच
के तहत कई महिलाओं ने ब्रांड के खिलाफ आरोप लगाए। चार महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया।एक महिला का आरोप है कि ब्रांड ने अपने लॉस एंजिल्स स्थित घर में उसके साथ बलात्कार किया। महिला के बयान को लेकर अखबार का कहना है कि उसने महिला के बयान के समर्थन में मेडिकल रिकॉर्ड देखे हैं।

दूसरी महिला का आरोप है कि ब्रांड ने उसका यौन उत्पीड़न किया। उन्होंने बताया कि वह उस वक्त ब्रैंड के साथ रिलेशनशिप में थीं और जब वह 16 साल की थीं और स्कूल जाती थीं, जबकि रसेल 30 साल के थे। ब्रांड ने उनके साथ भी गलत व्यवहार किया। उन्होंने उन पर मानसिक शोषण का भी आरोप लगाया।एक तीसरी महिला का दावा है कि जब वे लॉस एंजिल्स में एक साथ काम कर रहे थे तो ब्रांड ने उसके साथ बलात्कार किया। उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह कानूनी कार्रवाई करेगा। करियर बर्बाद हो जाएगा। वहीं चौथी महिला ने आरोप लगाया कि ब्रांड ने उसका यौन उत्पीड़न किया और वह उसका शारीरिक और मानसिक शोषण करता था।

 

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment