अजय देवगन के काम की बड़ी प्रशंसक हैं अभिनेत्री वाणी कपूर

Last Updated 11 Jan 2024 02:15:56 PM IST

'रेड 2' में अजय देवगन के साथ अभिनय करने को लेकर अभिनेत्री वाणी कपूर बेहद रोमांचित हैं। उन्‍होंने कहा कि वह उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।


अभिनेत्री वाणी कपूर

'रेड 2' में अजय देवगन के साथ अभिनय करने को लेकर अभिनेत्री वाणी कपूर बेहद रोमांचित हैं। उन्‍होंने कहा कि वह उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

वाणी ने कहा: “कलाकारों के पास हमेशा उन लोगों की एक बकेट लिस्ट होती है जिनके साथ वह कोई रचनात्मक सहयोग करना चाहते है। मैं हमेशा से अजय देवगन के काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। वह कैमरे पर प्रकृति की अद्भुत शक्ति हैं और मेरे पास उनकी बहुत सी फिल्में हैं जो मुझे पसंद हैं।''

उन्‍होंने कहा कि इसलिए अजय सर के साथ स्क्रीन शेयर करना सम्मान की बात है, जिन्हें हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक माना जाता है।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि सेट पर उनके साथ काम करने से एक कलाकार के रूप में मेरे अनुभव को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। रेड सबसे मनोरंजक प्रासंगिक फिल्मों में से एक है और इसमें अजय सर का जबरदस्त अभिनय था।''

उन्‍होंने कहा कि मैं वास्तव में अपना उत्साह नहीं रोक पा रहा हूं कि मैं उनकी विशाल फ्रेंचाइजी का हिस्सा हूं जो निश्चित रूप से दुनिया भर के लोगों का फिर से मनोरंजन करेगी।

यह फिल्म 6 जनवरी को मुंबई में फ्लोर पर आ गई है और इसमें निर्देशक राजकुमार गुप्ता और निर्माता भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार एक साथ आए हैं।

फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में होने वाली है।

'रेड 2' का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने किया है। यह फिल्म गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत की गई है । यह पैनोरमा स्टूडियो की प्रोडक्शन है। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment