आयुषी, नीता और अदिति ने 'आंगन अपनों का' पर खुलकर की बात

Last Updated 30 Nov 2023 05:57:14 PM IST

आगामी शो 'आंगन अपनों का' में किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नीता शेट्टी और अदिति राठौड़ ने बताया कि दर्शक एक ऐसी कहानी देखेंगे जो न केवल विशिष्टता को गले लगाती है बल्कि भाईचारे की स्थायी ताकत को भी दिखाती है


Ayushi, Neeta, Aditi

आगामी शो 'आंगन अपनों का' में किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नीता शेट्टी और अदिति राठौड़ ने बताया कि दर्शक एक ऐसी कहानी देखेंगे जो न केवल विशिष्टता को गले लगाती है बल्कि भाईचारे की स्थायी ताकत को भी दिखाती है।

'आंगन - अपनों का' एक मनोरम कहानी है जो न केवल एक पिता और उसकी बेटियों के बीच बिना शर्त बंधन का जश्न मनाती है बल्कि जीवन और विवाह पर शर्मा बहनों के विविध दृष्टिकोण को भी उजागर करती है।

आयुषी, सबसे छोटी बेटी पल्लवी शर्मा की भूमिका निभाती हैं, अदिति आज्ञाकारी बेटी तन्वी शर्मा की भूमिका में हैं, और नीता सबसे बड़ी बेटी दीपिका शर्मा की भूमिका निभाती हैं, प्रत्येक अपने पात्रों के साथ कहानी में एक अलग मजा लाती हैं।

आयुषी ने कहा, "पल्लवी के लिए उसके पिता और बहनें ही उसकी दुनिया हैं। यह देखते हुए कि शादी के बाद उसकी बहन की प्राथमिकताएं नाटकीय रूप से बदल जाती हैं, वह इस तरह के बदलाव की आवश्यकता पर सवाल उठाती है। शादी के बारे में पल्लवी का नजरिया गलत नहीं है, यह बिल्कुल अनोखा है और कई युवा लड़कियों से भी मेल खाता है, जिनकी देखभाल के लिए माता-पिता होते हैं, जिनमें मैं भी शामिल हूं।''

नीता ने साझा किया, "दीपिका एक आधुनिक महिला है जो रूढ़िवादिता को खारिज करती है। वह उन महिलाओं के लिए एक आदर्श है जो अपने घरों को पूरी तरह से प्रबंधित करते हुए काम करने के लिए अपना सब कुछ दे देती हैं। अपने पति की मदद करने, अपनी बहनों के लिए समय निकालने और एक एयर होस्टेस के रूप में आगे बढ़ने की जि‍म्मेदारियों को निभाते हुए वह एक बहुमुखी सशक्त महिला का प्रतीक हैं।"

अदिति ने कहा: "तन्वी अपनी मुखर और साहसी बहनों की तरह नहीं हैं। पारंपरिक लिंग भूमिकाओं में दृढ़ता से निहित, वह एक पत्नी और मां के रूप में अपनी भूमिका को प्राथमिकता देती हैं और एक समर्पित गृहिणी बनकर संतुष्ट हैं।''

सबसे छोटी शर्मा बहन पल्लवी की शादी के बारे में एक अनोखी राय है, वह सवाल करती है कि शादी के बंधन में बंधने के बाद महिलाओं को अपनी प्राथमिकताएं क्यों बदलनी पड़ती हैं और अपने माता-पिता को पीछे छोड़ना पड़ता है, जबकि सबसे बड़ी बहन दीपिका घरेलू जिम्मेदारियों और एक समृद्ध करियर के बीच सही संतुलन का प्रतीक बनकर ताकत का प्रतीक है।

दूसरी ओर तन्वी आज्ञाकारी बेटी, पत्नी और बहू के रूप में अपनी भूमिका में तीनों में एक अलग गतिशीलता लाती है।

लेकिन उनके मतभेदों के बावजूद, शर्मा बहनों का बंधन लचीला बना हुआ है, जो आधुनिक संदर्भ में पारिवारिक बंधनों के सार को चित्रित करता है। यह शो इन बहनों की व्यक्तिगत यात्राओं पर प्रकाश डालता है।

यह शो 11 दिसंबर से सोनी सब पर प्रसारित होगा।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment