Video: रणदीप हुड्डा ने मैतई रीति-रिवाजों से रचाई शादी, लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड लिन लैशराम संग लिए सात फेरे

Last Updated 30 Nov 2023 11:59:22 AM IST

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड लिन लैशराम के साथ 29 नवंबर को इम्फाल, मणिपुर में सात फेरे लिए।




ये लवबर्ड्स बुधवार को इम्फाल में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों की मौजूदगी में पारंपरिक मैतेई समारोह में शादी की। इस जोड़े ने शन्नापुंग रिसॉर्ट में अपनी शादी की रस्‍में पूरी की।

इस खास मौके की तस्वीरें रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं है।

बता दें कि दोनों की शादी मैतई रीति रिवाजों से संपन्न हुई है। दरअसल लिन मूल रूप से मैतई है और मणिपुर की रहने वाली है।

तस्वीरों में कपल को पारंपरिक मणिपुरी पोशाक पहने देखा जा सकता है। ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’, ‘रंग रसिया’, ‘हाईवे’ और ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले हुडा ने इस मौके पर पारंपरिक मणिपुरी सफेद धोती (फीजोम), कुर्ता और पगड़ी (कोकीट) पहनी थी।

वहीं मणिपुरी मॉडल लैशराम भी पारंपरिक मणिपुरी पोशाक में थी। लिन पारंपरिक मणिपुरी पोटलोई पोशाक में एक राजकुमारी की तरह लग रही थी, जो मोटे कपड़े और बांस से बनी एक बेलनाकार स्कर्ट है। उस पर भारी सजावटी काम के साथ लाल साटन का कपड़ा सजा हुआ था।

उन्होंने काले और सुनहरे रंग का सजावटी ब्लाउज को चुना और पारंपरिक सोने के आभूषणों के साथ शादी का लुक पूरा किया।

तस्वीरों के कैप्शन में रणदीप ने लिखा, "आज से, हम एक हैं , जस्ट मैरिड।''

बता दें, रणदीप ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए 29 नवंबर को इम्फाल में लिन लैशराम से शादी करने की घोषणा की थी। वहीं शादी का रिसेप्शन बाद में मुंबई में होगा।

विवाह पारंपरिक मेईती रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुआ, जिसमें दुल्हन ने दूल्हे के चारों ओर सात चक्कर लगाए वहीं दूल्हा व दुल्हन ने एक-दूसरे को विभिन्न प्रकार के फूलों से बनी माला पहनाई।

रणदीप और लिन काफी समय से रिलेशनशिप में थे। लिन 'मैरी कॉम', 'रंगून' और हाल ही में 'जाने जान' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। लिन उम्र में रणदीप से 10 साल छोटी हैं वो मणिपुर की मणिपुर की एक मॉडल, एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हुडा को आखिरी बार फिल्म ‘सार्जेंट’ में देखा गया था और उनकी आगामी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ है, जिसका उन्होंने निर्देशन भी किया है।

देखें वीडियो





 

 

समय लाइव डेस्क/एजेंसी
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment