करीना कपूर खान ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग की पूरी

Last Updated 15 Oct 2020 02:43:23 PM IST

करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं, जिसे अभिनेत्री ने बीते दिन पूरा कर लिया है।


एक तरफ, 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वही प्रोडक्शन में चीजों को तेजी से अंतिम रूप दिया जा रहा है। और अब, अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

नए समय को अपनाते हुए और सभी आवश्यक नियमों का पालन करते हुए, आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी। और करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए, शूटिंग के दौरान सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया है।

करीना कपूर ने इस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। करीना कपूर इस फोटो में आमिर खान के साथ खेतों में बैठी नजर आ रही हैं।

करीना कपूर खान ने आमिर खान के साथ इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हर सफर का एक अंत होता है। आज, मैंने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली। मुश्किल समय...महामारी, प्रेग्नेंसी, नर्वसनेस लेकिन जिस जुनून के साथ हमने शूटिंग की है उसे कुछ नहीं रोक सकता और वह भी सभी सुरक्षा उपायों के साथ...आमिर खान और अद्वैत चंदन शुक्रिया इस सफर के लिए...' करीना कपूर ने पूरी टीम का भी आभार जताया है।
 


पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाये हुए है।

आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।
 

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment