रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मीडिया की अटकलें परेशान करने वालीं: सतीश मनेशिंदे

Last Updated 03 Oct 2020 04:45:52 PM IST

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने शनिवार को अभिनेत्री की ओर से जारी एक बयान में कहा है कि मीडिया के एक समूह द्वारा उनके खिलाफ लगाई गईं अटकलें परेशान कर देने वाली हैं।


रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

मनेशिंदे ने इस बयान में कहा, "मैंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित एम्स के डॉक्टरों की तरफ से जारी बयान को देखा है। आधिकारिक कागजात और रिपोर्ट इस वक्त केवल एम्स और सीबीआई के पास हैं, जिन्हें जांच पूरी होने के बाद अदालत में पेश किया जाएगा। हमें सीबीआई की तरफ से इसके बारे में बताए जाने का इंतजार है।"

उन्होंने कहा, "हमने रिया चक्रवर्ती की तरफ से हमेशा यह कहा है कि सच को किसी भी परिस्थिति में बदला नहीं जा सकता। मीडिया के एक समूह द्वारा रिया के खिलाफ लगाई गईं अटकलें शरारतपूर्ण और परेशान कर देने वाली रही हैं। हम सिर्फ सच के प्रति प्रतिबद्ध हैं। सत्यमेव जयते।"

उनका यह बयान मीडिया की कुछ अपुष्ट खबरों के मद्देनजर आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि एम्स की फॉरेंसिक टीम ने इन दावों को खारिज कर दिया है कि सुशांत की हत्या हुई है। टीम ने अपनी एक रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी है। हालांकि इस बारे में एजेंसी ने अब तक कुछ भी नहीं बताया है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment