गोली कांड के बाद कंगना के मनाली वाले घर के बाहर बढ़ाई गई गश्त

Last Updated 02 Aug 2020 02:48:42 PM IST

अभिनेत्री कंगना रनौत के हिमाचल प्रदेश के मनाली स्थित घर के बाहर पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। उनके परिवार द्वारा शुक्रवार रात घर के पास गोलियों की आवाज सुनने की शिकायत पर यह कदम उठाया गया।


अभिनेत्री कंगना रनौत (फाइल फोटो)

हालांकि, उनके आवास पर कोई सुरक्षा तैनात नहीं की गई है और कोई असामाजिक गतिविधि नहीं देखने को मिली है।

कंगना के पिता अमरदीप सिंह रनौत ने आईएएनएस को बताया कि गोलियों की आवाज को पास के सेब के बाग में सुना गया था।

अमरदीप सिंह ने आईएएनएस को फोन पर बताया, "वे बंदूक से चली गोली की आवाज की तरह लग रहे थे, हो सकता है कि वे चमगादड़ों को केवल उन बागों से दूर रखने के लिए जलाए गए पटाखे हों।"

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने आईएएनएस को बताया कि घटनास्थल पर गोलीबारी का कोई सबूत नहीं था। रनौत परिवार की कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है।

उन्होंने कहा, "हमें तेज आवाज के बारे में एक फोन कॉल आया और बाद में एहतियात के तौर पर इलाके में गश्त बढ़ाई गई।" उन्होंने कहा कि अभिनेत्री को कोई सुरक्षा नहीं दी गई है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आसपास के बागों के मालिकों से पूछताछ की गई और उन्होंने मना कर दिया कि वे चमगादड़ों को दूर रखने के लिए या तो पटाखे फोड़ते हैं या गोलियां चलाते हैं।

कंगना के पिता अमरदीप ने कहा कि वह पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं।

पुलिस के बयान के अनुसार, शुक्रवार रात लगभग 9.45 बजे पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के घर से फोन आया जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने आसपास के क्षेत्र में कुछ तेज आवाज सुनी है।

इस पर पुलिस टीम गई और पूरे इलाके की तलाशी ली। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला गया, लेकिन कोई भी असामाजिक गतिविधि नहीं मिली।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार रात अपने मनाली स्थित आवास के पास गोलियों की आवाज सुनी, जिस पर उन्होंने एक बयान जारी किया। कंगना फिलहाल अपने परिवार के साथ मनाली में रह रही हैं। अभिनेत्री को लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित उनकी हालिया टिप्पणियों के बाद किसी ने उन्हें धमकाने की नीयत से ऐसा किया है।

उनके बयान के अनुसार, कुल्लू जिला पुलिस ने घटना के बाद कंगना के घर पर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दी।

बता दे कि अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा, "मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी। पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है, लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मैं सचेत हो गई, क्योंकि यह गोली चलने की आवाज थी। इस समय मनाली में टूरिस्ट भी नहीं आते हैं तो पटाखा भी नहीं चलाएगा। इसलिए मैंने तुरंत सिक्यॉरिटी को बुलाया। मैंने जब उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि हो सकता है कि कुछ बच्चे हों। हो सकता है मेरी सिक्यॉरिटी के आदमी ने कभी गोली चलने की आवाज ही नहीं सुनी हो। फिर से गाली चलने की आवाज सुनाई दी, इस बार यह पक्का गोली की आवाज थी। आठ सेकेंड के अंतराल के बाद एक और गोली चली वो भी मेरे कमरे के ठीक सामने।"

कंगना का मानना है कि सुशांत की मौत के बारे में बोलने के करण उन्हें डराने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इस काम के लिए किसी लोकल को लगाया गया है। आपको पता है ऐसे काम के लिए किसी को भी 7-8 हजार रुपए पर रखना मुश्किल नहीं है। मैंने अपने बयान में मुख्यमंत्री के बेटे का जिक्र किया था। मुझे नहीं लगता कि यह एक संयोग है। लोग मुझे बता रहे हैं कि वे अब मुंबई में मुझे नुक्सान पहुंचाएंगे, जैसा कि यहां कर रहे है।"

अभिनेत्री ने कहा, "क्या इस देश में खुली गुंडागर्दी है। सुशांत भी इसी से डर गए होंगे। लेकिन मैं सवाल पूछना जारी रखूंगी।"

हालांकि, शुक्रवार रात की घटना के बाद कुल्लू जिला पुलिस तुरंत कंगना के घर पहुंची, जिसके बाद उनके घर की सुरक्षा के लिए पुलिस बल को तैनात किया गया है। जांच में अब तक कोई सबूत हाथ नहीं लगे हैं।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment