'विक्की डोनर' के आठ साल पूरे होने पर आयुष्मान ने आभार जताया

Last Updated 20 Apr 2020 03:01:09 PM IST

आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म 'विक्की डोनर' फिल्म आज (सोमवार) को आठ साल पूरे कर लेगी। अभिनेता ने अपने जैसे बाहरी व्यक्ति का खुले हाथों से स्वागत करने के लिए बॉलीवुड का आभार व्यक्त किया।


आयुष्मान खुराना (फाइल फोटो)
किया। आयुष्मान हमेशा अपरंपरागत विषयों को चुनने में माहिर हैं और अक्सर वर्जित विषयों पर काम करने से जाने जाते हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता का कहना है कि उनके पास स्टारडम की यात्रा के लिए आभारी होने के लिए कई चीजें हैं।

आयुष्मान ने कहा, " 'विक्की डोनर' के लिए मुझे चुनने को लेकर मैं शूजीत दा का हमेशा आभारी रहूंगा। उन्होंने मेरे पंखों को उड़ान दी। वहीं मेरे जैसे एक बाहरी व्यक्ति से कहा कि सपने देखना अच्छी बात होती है, उन्होंने मुझे बताया कि मेरे लिए हिंदी फिल्म में हीरों बनने के जुनून का पीछा करना सही था।"

उन्होंने आगे कहा, " 'विक्की डोनर' मेरे लिए एक लाइफटाइम भूमिका है और इस फिल्म से जुड़ी मेरी काफी प्यारी यादें हैं। इस टैबू-ब्रेकिंग फिल्म ने मुझे एक अभिनेता के रूप में आकार दिया और मेरे काल्पनिक और वास्तविक कहानी के बीच के अंतर को बताने के इरादे को लोगों तक पहुंचाया।"

आयुष्मान ने इन 8 सालों में विक्की डोनर के अलावा अंधाधुन, बधाई, शुभ मंगल सावधान, दम लगा के हइशा, आर्टिकल 15 जैसी तमाम फिल्मों के साथ एंटरटेन किया और आगे भी करते रहेंगे। आने वाले वक्त में आयुष्मान आपको अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे जो कि एक किराएदार और मकान मालिक की मजेदार कहानी होगी।
 
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment