प्रीति जिंटा ने केएल राहुल को किया बर्थडे विश, शेयर कीं तस्वीरें

Last Updated 18 Apr 2020 01:39:24 PM IST

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपने अंदाज और चुलबुली अदाओं के लिए अपने प्रशंसकों और दोस्तों के बीच काफी मशहूर हैं।


प्रीति की जिंदगी में उनके दोस्त बेहद अहमियत रखते हैं और उन्हें खास महसूस कराने में अभिनेत्री कभी कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। हम सभी जानते हैं कि प्रीति आईपीएल में क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन हैं और टीम के वर्तमान कप्तान लोकेश राहुल हैं, जिन्हें केएल राहुल के नाम से भी जाना जाता है।

आज शनिवार को केएल राहुल अपना जन्मदिन मना रहे हैं, ऐसे में प्रीति ने फेसबुक के जरिए अपनी टीम के इस सदस्य को शुभकामनाएं दी हैं।

प्रीति ने केएल राहुल के साथ अपनी दो तस्वीरों को साझा किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो केएल राहुल! तुम्हें ढेर सारे प्यार, खुशियों और रनों की शुभकामनाएं। हमेशा ऐसे ही मुस्कुराते व चमकते रहो। हैशटैगबर्थडेबॉय हैशटैगटिंग।"


प्रीति के इस पोस्ट के जरिए खिलाड़ी को उनके प्रशंसकों ने भी जन्मदिन की बधाई दी है।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, बल्कि प्रीति उन सेलेब्रिटीज में से हैं, जो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहकर अपने प्रशंसकों संग हमेशा जुड़ी रहती हैं और अपने दोस्तों व करीबियों को भी सालगिरह पर अपनी शुभकामनाएं देती रहती हैं।
 

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment