अपने घर को कीटाणुरहित करना न भूलें : करीना कपूर

Last Updated 17 Apr 2020 07:41:35 PM IST

अभिनेत्री करीना कपूर खान कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने के लिए अपनाई जाने वाली अच्छी आदतों का महत्वपूर्ण संदेश साझा करते हुए दिखाई दे रही हैं।


अभिनेत्री करीना कपूर खान
वह कहती हैं कि यदि स्वस्थ भोजन करना और सफाई करना आवश्यक है, तो घरों को कीटाणुरहित करना भी महत्वपूर्ण है। अपने फैन क्लब द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, वह एक मेज को कपड़े से पोंछते हुए और एक महत्वपूर्ण संदेश साझा करते हुए दिखाई दे रही हैं।

शेयर किए गए क्लिप में उन्होंने कहा, "हम सभी स्वस्थ और रसोई की सफाई के महत्व को जानते हैं। आप किसी भी कीटाणुनाशक का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन कृपया किसी भी सतह को कीटाणुरहित करना न भूलें, जिसके आप बार-बार संपर्क में आते हैं। जैसे कि टेबलटॉप और रसोई के स्लैब आदि। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी यह सलाह दी है कि आप घर में रोजाना इस्तेमाल होने वाली चीजों को कीटाणुरहित करें।

इसके पहले करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्ल गैंग की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर साझा की थी, जिसमें करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा शामिल थे।

तस्वीर में ये चारों अभिनेत्रियां आंखों में चश्मा लगाए बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में चलती नजर आ रही हैं। करीना ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "इतने लंबे समय तक के लिए अपनी गर्ल गैंग से दूर रहने में वाकई में बेहद मुश्किल हो रही है।"
 
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment