'बिग बॉस 13' : क्या सिद्धार्थ संग पैचअप के रास्ते पर हैं रश्मि?

Last Updated 02 Oct 2019 11:18:26 AM IST

अभिनेत्री रश्मि देसाई और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब दोनों के बीच ये बात नहीं रही और इसी की झलकी 'बिग बॉस 13' के घर में देखने को मिल रही है जहां रश्मि और सिद्धार्थ एक ही साथ रह रहे हैं।




अभिनेत्री रश्मि देसाई और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (फाइल फोटो)

 इस रिएलिटी शो के पहले दोनों धारावाहिक कार्यक्रम 'दिल से दिल तक' में साथ काम कर चुके हैं और ऐसा लगता है कि एक-दूसरे के साथ काम करने का उनका अनुभव अच्छा नहीं था।

जब रश्मि को यह पता चला कि शो में सिद्धार्थ उनके बेड-पार्टनर हैं तो वह इससे थोड़ी सी असहज हो गईं। हालांकि अब 'उतरन' फेम यह अभिनेत्री सिद्धार्थ संग अपनी दोस्ती को फिर से ठीक करने के लिए राजी हो गई हैं।

खबरों के मुताबिक, 'बिग बॉस' के आने वाले एपिसोड्स में रश्मि को सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

घर में अपने हाउसमेट्स आरती सिंह और पारस छाबरा को रश्मि यह बताते हुए दिखाई देंगी कि उनके और सिद्धार्थ के बीच पेशेवर जिंदगी को लेकर कुछ समस्याएं थी और इसलिए दोनों एक-दूसरे के रास्ते में नहीं आए, लेकिन चूंकि अब दोनों एक ही छत के नीचे हैं, तो दोस्ती की तरफ एक कदम आगे बढ़ाने में वह नहीं हिचकिचाएंगी।

कलर्स में प्रसारित होने वाले इस शो में कोएना मित्रा और देवोलिना भट्टाचार्जी भी हैं।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment