'2.0' Trailer: रजनीकांत और अक्षय के जबरदस्त एक्शन से भरपूर

Last Updated 03 Nov 2018 04:01:35 PM IST

सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी साइंस फिक्शन आधारित फिल्म '2.0' का ट्रेलर यहां शनिवार को एक शानदार समारोह में लांच किया गया। इस फिल्म को कई भाषाओं में लांच किया जा रहा है।


शंकर की 2010 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एंथिरन' की सीक्वल का निर्माण 'लाइका प्रोडक्शंस' ने किया है। यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है।

'2.0' में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ट्रेलर लांच करने के मौके पर रजनीकांत ने कहा कि यह फिल्म लगभग 600 करोड़ रुपये के भारी-भरकम खर्च पर बनी है। यह फिल्म लाइका के सहयोग के बिना नहीं बन सकती थी।

उन्होंने कहा कि निर्माताओं ने शंकर जैसी पूर्णता लाने के लिए फिल्म पर अंधाधुंध खर्च किया है।

रजनीकांत ने कहा, "यह रजनीकांत की फिल्म नहीं है। यह पैसा एक आदमी शंकर का खर्च हुआ है जो अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुआ। यह उनका नजरिया है और उनका सहयोग करने के लिए मैं लाइका की प्रशंसा करता हूं।"

फिल्म में रजनीकांत ने वैज्ञानिक और रोबोट का किरदार निभाया है।

शंकर ने इस मौके पर कहा कि दर्शक रजनीकांत को विभिन्न अवतारों में देखेंगे और यह देखने लायक होगा।

उन्होंने कहा, "दर्शक उन्हें वैज्ञानिक वसीगरन, रोबोट चिट्टी और चिट्टी के '2.0' संस्करण में देखेंगे। अंत में चिट्टी का एक विशालकाय रूप भी देखने को मिलेगा। फिल्म में एक और रूप भी है लेकिन हम इसे अभी छिपाकर रखेंगे।"

शंकर ने रजनीकांत की प्रतिबद्धता की प्रशंसा करते हुए कहा, "जब हम सब फिल्म का अंतिम दृश्य शूट करने के लिए दिल्ली में एक स्टेडियम में थे तब रजनी सर बीमार पड़ गए। अंत के दृश्य के लिए छह महीनों से तैयारी चल रही थी और इस दृश्य की शूटिंग 40 दिन की बताई जा रही थी। खराब स्वास्थ्य के बावजूद रजनी सर ने शूट आगे बढ़ाने के लिए जोर दिया।"

उन्होंने कहा, "हमने बहुत गर्मी में शूटिंग की। रजनी सर को 12 किलोग्राम का रोबोटिक सूट पहनना होता था। उनकी प्रतिबद्धता देखकर हम सब हतप्रभ थे।"

वहीं अक्षय कुमार ने बताया कि '2.0' में उन्होंने अपने किरदार के लिए जितना मेकअप किया, उतना अपनी अब तक की जिंदगी में कभी नहीं किया था। अक्षय इस फिल्म में खलनायक की मुख्य भूमिका में हैं। यह दक्षिणी फिल्म जगत में उनके करियर की पहली फिल्म है। अक्षय ने कहा कि इस फिल्म में काम करना चुनौतीपूर्ण और मजेदार दोनों रहा है।

अक्षय ने दर्शकों से जोरदार उत्साह के बीच तमिल में अपना भाषण शुरू किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने तमिल में बोलने के लिए दो घंटे का अभ्यास किया था।

अक्षय ने कहा, "मैं शब्दों में अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकता। मैं इस अवसर के लिए शंकर सर और लयका प्रोडक्शंस का आभारी हूं।"

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह एक बहुत चुनौतीपूर्ण भूमिका थी। इसके लिए लगभग 4 घंटे का मेकअप करने की जरूरत थी और दूसरा डेढ़ घंटा इसे छुटाने में लगता था। मैंने अपने पूरे करियर में इतना सारा मेकअप नहीं किया।"

तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हो रही '2.0' में ए.आर. रहमान ने संगीत दिया है।

आईएएनएस
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment