'पद्मावत' बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करेगी : दीपिका

Last Updated 25 Jan 2018 10:56:49 AM IST

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की 'पद्मावत' गुरुवार को रिलीज हो गई और उन्हें इस फिल्म को लेकर मचे राजनीतिक बवाल के बावजूद पूरी उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करेगी.


'पद्मावत' बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करेगी : दीपिका

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म को राजनीतिज्ञों और श्री राजपूत करणी सेना द्वारा लगातार निशाना बनाया गया, लेकिन सर्वोच्च न्यायालय द्वारा 'पद्मावत' की रिलीज को हरी झंडी दे दी गई.

दीपिका से जब यह पूछा गया कि वह लगातार विरोध कर रहे लोगों को क्या संदेश या जवाब देना चाहेंगी, उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हर चीज का एक समय होता है और फिल्म खुद बोल रही है क्योंकि ज्यादातर ने हमारी फिल्म (स्क्रीनिंग और प्रेस शो के माध्यम से) को अभूतपूर्व प्रतिक्रिया दी है."

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हम किसी को भी सबसे बेहतर जवाब अपने काम से दे सकते हैं. हम रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित और अभिभूत हैं"



दीपिका ने बुधवार को एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड 2018 समारोह से इतर कहा, "मैं इस समय बहुत भावुक हूं. मैं कभी बॉक्स ऑफिस की कमाई को लेकर उत्साहित नहीं होती लेकिन इस बार हूं. मुझे लगता है फिल्म की कमाई धमाकेदार होगी."

उन्होंने कहा, "'पद्मावत' की रिलीज हम सभी के लिए एक बड़ा दिन है."

उन्होंने कहा, "हमारी टीम की ओर से, मैं पूरी मीडिया को इस दौरान अपना समर्थन देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं. मुझे लगता है कि यह हमारे लिए जश्न मनाने और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अद्भुत प्रदर्शन करते देखने का समय है."

 

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment