किस तरह के किरदार निभाना चाहती हैं विद्या बालन

Last Updated 05 Nov 2017 03:42:11 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह फिल्मों में अलग-अलग तरह का किरदार निभाना चाहती हैं और उन्हें ऐसा करने का अवसर मिला है.


(फाइल फोटो) बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन

विद्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तुम्हारी सुलू' के प्रमोशन में व्यस्त है. विद्या ने कहा, मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे प्रत्येक फिल्म में अलग-अलग भूमिकाएं निभाने का मौका मिला. मुझे लगता है कि कलाकार होने की यही सही परिभाषा है.

उन्होंने कहा, मैं कलाकार के रूप में खुद को दोहराना नहीं चाहती और जब तक हमारे पास सुरेश त्रिवेणी जैसे लेखक हैं, तब मुझे लगता है कि मैं सही हूं क्योंकि अब तक किसी ने मुझे इस तरह के किरदार में देखने की कल्पना भी नहीं की होगी. सभी फिल्म निर्माताओं ने मुझे गंभीर किरदार दिए, लेकिन उन्होंने मुझे बिल्कुल अलग रूप में देखा.



विद्या ने कहा, जिस तरह सुरेश त्रिवेणी (निर्देशक) ने फिल्म तुम्हरी सुलू लिखी है, मुझे लगता है कि हर कोई खुद को इससे जोड़ सकता है. मैं खुश हूं कि मैं फिल्म में एक मध्यम वर्गीय महिला की भूमिका में हूं क्योंकि दिल से मैं अब भी मध्यम वर्गीय हूं. मैं मध्यम वर्गीय परिवार से हूं. मुझे इस पर गर्व है और इसका मुझे कोई पछतावा नहीं है. 'तुम्हारी सुलू' 17 नवंबर को रिलीज होगी.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment