VIDEO: पद्मावती का ट्रेलर रिलीज, 'पद्मावती' से ज्यादा 'खिलजी' की चर्चा

Last Updated 09 Oct 2017 03:46:25 PM IST

काफी समय से चर्चाओं में बनी संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया. पर्दे पर भव्यता के साथ अपनी कहानी को लाने के लिए संजय लीला भंसाली का नाम लिया जाता रहा है. उनकी फिल्म 'पद्मावती' भी संजय लीला भंसाली फिल्म नजर आ रही है.फिल्म के कॉस्टयूम से लेकर सेट तक सभी को भव्यता के साथ पेश किया गया है.


पद्मावती का ट्रेलर रिलीज, 'पद्मावती' से ज्यादा 'खिलजी' का चर्चा

लंबे समय से 'पद्मावती' का पर्दे पर आने का इंतजार किया जा रहा है.फिल्म के ट्रेलर को खास समय पर सोच-समझकर रीलीज किया गया है.ट्रेलर को 1303 pm रिलीज किया है बताया जा रहा है कि सन 1303 से ही खिलजी और महारावल रतन सिंह के बीच युद्ध की शुरुआत हुई थी और इसी कारण से 'पद्मावती' का ट्रेलर इस खास समय पर रिलीज किया गया है.

फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार अदा कर रही हैं तो शाहिद कपूर राजा महारावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के गेटअप में कुछ खास नजर आ रहे हैं जिसे देखकर सब उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

ट्रेलर से ही फिल्म की भव्यता और मेहनत का अंदाजा लगाया जा सकता है. ऐतिहासिकता को फिल्म की झलक में ही झलक रही है. वहीं हर किरदार पर काफी मशक्कत की गई है पर वाहवाही बटोर रहे हैं खिलजी के कैरेक्टर में रणवीर सिंह. पूरे ट्रेलर में रणवीर सिंह का एक भी डायलॉग नहीं है, लेकिन अपने लुक और अभिनय को लेकर वो सुर्खियां बटोर रहे हैं

3 मिनट का ये ट्रेलर में आपको बांध के रखने की काबलियत रखता है तो आप भी देखिए 'पद्मावती' के ट्रेलर का ये फर्स्ट लुक.
 

नेहा अवस्थी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment