पाक में होंगे सलमान के फैन निराश, नहीं होगी 'ट्यूबलाइट' रिलीज

Last Updated 16 Jun 2017 11:43:39 AM IST

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की आगामी फिल्म ट्यूबलाइट दुनियाभर में रिलीज होने के लिए तैयार है पर पाक में रिलीज होने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है.


पाक में होंगे सलमान के फैन निराश, नहीं होगी 'ट्यूबलाइट' रिलीज

जैसे भारत में सलमान की फिल्म आने पर उनके फैंस खुश हो जाते है वैसे ही पाकिस्तान में भी उनके बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है और बजरंगी भाईजान के बाद तो उसमें और बढ़ोत्तरी हुई है पर इस बार पाक में सलमान के फैंस उनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' नहीं देख पाएंगे.

सलमान खान फिल्म्स के सीओओओ अमर बुटाला ने बताया कि, ‘हमारा प्रोडक्शन हाउस इस फिल्म को वर्ल्डवाइड रिलीज करना चाहता है. पाकिस्तान में भी सलमान खान की बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है. उनकी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद वहां काफी पॉजिटिव मैसेज गया.

हम पाकिस्तान में इस फिल्म को भी रिलीज करना चाहते हैं और आगे भी प्रयास करते रहेंगे लेकिन अगर पाकिस्तान ने इसे रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है तो हम इसका सम्मान करते हैं.'

आपको बता दें कि ईद वाले दिन ही पाकिस्तान की दो फिल्में यलगार और शराबा रिलीज हो रही हैं और दोनों ही फिल्में बड़े बजट की हैं. अगर सलमान की ट्यूबलाइट वहां रिलीज होगी तो यह पक्का हैं कि इन फिल्मों को नुकसान होगा. इसलिए पाक के फिल्ममेकर्स ट्यूबलाइट को रिलीज नहीं करना चाहते.

बता दें कि ‘टयूबलाइट’ में सलमान खान के साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान भी नजर आने वाले हैं. उनके अलवा इस फिल्म में चाइनीज एक्ट्रेस जूजू ने भी काम किया हैं. यह फिल्म भारत चीन युद्ध के दौरान की एक इमोशनल कहानी है.
 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment