अजय देवगन की बाबा रामदेव और बालकृष्‍ण के जीवन के इर्द-गिर्द टीवी सीरीज

Last Updated 15 Jun 2017 06:59:25 PM IST

अजय देवगन ने डायरेक्‍टर अभिनव शुक्‍ला के बाबा रामदेव और बालकृष्‍ण के जीवन के र्द-गिर्द घूमेगी यह टीवी सीरीज और वह बाबा रामदेव पर बनने वाले टीवी सीरीज को प्रोड्यूज करेंगे.


(फाइल फोटो)

अजय देवगन ने भी बायोपिक के इस ट्रेंड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. अब अजय देवगन योग गुरु बाबा रामदेव पर बायोपिक लेकर आ रहे हैं. लेकिन यह बायोपिक बड़े नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर नजर आएगी. अपनी आने वाली फिल्‍म 'बादशाहो' के लिए इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे अजय देवगन रामदेव बाबा के जीवन पर एक टेलीविजन सीरीज प्रोड्यूज करने वाले हैं.

बाबा रामदेव का जन्‍म 25 दिसंबर, 1965 में हरियाण के एक गांव में हुआ था. 2003 से वह टीवी पर योगा करते हुए नजर आने लगे और उनके अनुयाइयों में जबरदस्‍त संख्‍या में बढ़ोतरी हुई.

उम्‍मीद हैं कि यह सीरियल इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है. बॉलीवुड में बायोपिक्‍स बनाने और उनकी सफलता का रिकॉर्ड काफी अच्‍छा रहा है. हाल फिलहाल की बात करें तो चाहें एक्‍टर संजय दत्‍त की बायोपिक की बात कर लें या फिर देश के प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह की, हर किसी की बायोपिक पर काम चल रहा है. ऐसे में अब

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन ने डायरेक्‍टर अभिनव शुक्‍ला के साथ हाथ मिलाया है और वह बाबा रामदेव पर बनने वाले टीवी सीरीज को प्रोड्यूज करेंगे. मिरर ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है, 'इस सीरीज का नाम होगा, 'स्‍वामी बाबा रामदेव: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' बाबा रामदेव और उनके पार्टनर बालकृष्‍ण के जीवन के र्द-गिर्द घूमेगी.' जानकारी के अनुसार टीम अभी इस विषय पर रिसर्च कर रही है और इस साल के अंत तक इस शो की शूटिंग शुरू हो सकती है.



अजय देवगन इन दिनों डायरेक्‍टर मिलन लूथरिया की फिल्‍म 'बादशाहो' और रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'गोलमाल 4' की शूटिंग में लगे हैं.

अजय देवगन की बात करें तो वह इससे पहले कई फिल्‍में जैसे 'सन ऑफ सरदार', ' सिंघम रिटर्न' और 'शिवाय' जैसी फिल्‍में प्रोड्यूज कर चुके हैं. इसके अलावा वह 2002 में सांक्षी तंवर को लेकर सीरिलय देवी भी प्रोड्यूज कर चुके हैं. इसकी कास्‍ट अभी फाइनल नहीं हुई है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के सौजन्य से


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment