अमिताभ की 'सरकार 3' कानूनी विवाद में फंसी

Last Updated 03 May 2017 03:00:12 PM IST

अमिताभ बच्चन अभिनीत 'सरकार 3' कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है.


अमिताभ की 'सरकार 3' कानूनी विवाद में फंसी

नरेंद्र हीरावत एंड कंपनी ने फिल्मकार राम गोपाल वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. वहीं राम गोपाल वर्मा ने आरोप खारिज कर दिए हैं. नरेंद्र हीरावत एंड कंपनी के पास 1300 फिल्मों का कॉपीराइट है. कंपनी के अनुसार, \'सरकार\' का दूसरा पार्ट रिलीज होने के बाद उसने \'सरकार\' फ्रेंचाइजी के सभी कॉपीराइट ले लिए थे.

कंपनी के कार्यकारी प्रमुख श्रेयांश हीरावत ने कहा, \'सरकार 3\' के निर्माता के इस कदम से हम काफी निराश हैं. हमने अक्टूबर 2016 में निर्माता को एक नोटिस भेजा था. लेकिन उन्होंने फिल्म रिलीज के लिए हमसे अनुमति लेना जरूरी नहीं समझा".

उन्होंने कहा, "हमने एक साल पहले सरकार फ्रेंचाइजी के सभी कानूनी अधिकार खरीद लिए थे. इसलिए अब उच्च न्यायालय जाने के अलावा हमारे पास कोई रास्ता नहीं बचा है".

हीरावत ने आगे कहा, "हमें उम्मीद है कि अदालत मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए आदेश जारी करेगी और \'सरकार 3\' की रिलीज पर रोक लगा देगी".

\'सरकार 3\' 12 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म का पहला सीक्वल 1 जुलाई, 2005 को जारी हुआ था, जबकि \'सरकार राज\' 6 जून, 2008 को रिलीज हुई थी.

प्रोडक्शन हाउस अलम्बा एंटरटेनमेंट एंड मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रवक्ता ने कहा, "नरेंद्र हीरावत एंड कंपनी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति न केवल अरुचिकर है, बल्कि झूठे तथ्य प्रस्तुत करता है, और कानून के खिलाफ भी है".

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment