सबसे ज्यादा इस बात से डरते हैं सलमान, बोले- 'धर्म जी समझते हैं'

Last Updated 11 Apr 2017 03:04:43 PM IST

\'दबंग सलमान खान\' इस नाम को पढ़कर क्या आपको लगता है कि सलमान किसी से डरते भी होंगे, पर आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है सलमान को भी लगता है डर.


सलमान को भी लगता है डर, खुद खोला राज

जी हां सलमान ने अब कबूल लिया है कि वह भी डरते हैं. बता दें कि सलमान ने यह भरी महफिल में कबूल किया है. दरअसल, सलमान आशा पारेख की बायोग्राफी 'द हिट गर्ल' की लॉन्चिंग पर पंहुचे थे.

वहां उन्होंने कहा कि वो अपनी बायोग्राफी नहीं लिख सकते वो इससे डरते हैं. इसी समारोह के दौरान सलमान खान ने बताया 'मुझे लगता है कि अपने बारे में बायोग्राफी लिखना सबसे कठिन काम है. मैं अपनी जिंदगी में ऐसा कभी नहीं कर सकता'.

उन्होंने आगे हंसते हुए थोड़ा मजाकिया लहजे में कहा, 'मुझे लगता है कि धर्म जी (धमेंद्र) इसे समझ सकते हैं'. उन्होंने कहा कि आजकल की अभिनेत्रियां पेशेवर प्रतियोगिता के कारण एक-दूसरे से मिलने-जुलने से कतराती हैं, जबकि पहले ऐसा नहीं था.



सलमान ने कहा, 'उन दिनों आशा आंटी, सायरा (बानो) आंटी, हेलेन आंटी एक-दूसरे की बेहद खास थीं. वे असली दोस्त थीं. मुझे लगता है कि आजकल की लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए. वे अच्छी जिंदगी जीती थीं. मुझे लगता है कि हमारी पीढ़ी इससे अछूती है.'

कार्यक्रम में सलीम खान, धर्मेद्र, जितेंद्र, वाहिदा रहमान, जैकी श्रॉफ, हेलेन, अर्पिता खान और इमरान खान जैसे कई मशहूर सितारे शामिल हुए.
 

समयलाइव डेस्क/आईएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment