नंदिनी रेड्डी के साथ तेलुगु सिनेमा में हाथ आजमाएंगे निर्माता गोल्डी बहल

Last Updated 11 Jun 2024 01:26:40 PM IST

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल फिल्म निर्माता नंदिनी रेड्डी के साथ तेलुगु भाषी सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार हैं। वह डिजिटल और ओटीटी स्पेस से इसकी शुरुआत करेंगे।


नंदिनी रेड्डी को सामंथा रूथ प्रभु अभिनीत 'ओह! बेबी', नित्या मेनन अभिनीत 'अला मोडालैंडी' और 'पित्त कथालु' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

इस सहयोग के बारे में बात करते हुए रोज़ ऑडियो विजुअल्स के संस्थापक गोल्डी बहल ने कहा, ''नंदिनी और मेरे बीच लंबे समय से गहरी दोस्ती है और वह हमेशा मुझे अपने काम से प्रभावित करती रहती हैं। नंदिनी रेड्डी के साथ साझेदारी करने का फैसला दिल से लिया गया है। हम दोनों अपने जुनून और रचनात्मकता को तेलुगु दर्शकों तक पहुंचा सकते हैं। हमारा मकसद सिर्फ लोगों का मनोरंजन करना ही नहीं बल्कि दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ना है।''

तेलुगु भाषी सिनेमा को लेकर गोल्डीज रोज़ ऑडियो विजुअल्स और कनकवल्ली टॉकीज के बीच साझेदारी की गई है।

नंदिनी रेड्डी ने कहा, "गोल्डी बहल कई सालों से मेरे खास दोस्‍त हैं। हम दोनों में ही कहानी कहने का एक अलग ही जुनून है। मैं इस साझेदारी के चलते तेलुगु ओटीटी प्लेटफार्म के साथ नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए उत्साहित हूं।"

भारतीय फिल्म निर्माता गोल्डी बहल हिंदी फिल्मों के बहल परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वह बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के पति हैं।

बहल ने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत फिल्म 'बस इतना सा ख्वाब है' से की थी। इस फिल्‍म में अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी, सुष्मिता सेन ने भूमिका निभाई थी। बात करें फिल्‍म की तो वह ज्यादा कुछ खास चल नहीं पाई थी।

इसके बाद निर्माता गोल्डी बहल ने फिल्म 'द्रोण' का निर्देशन किया। इस फिल्‍म में अभिषेक बच्चन के साथ प्रियंका चोपड़ा मुख्‍य भूमिका में थीं। यह फिल्म भी अपना जादू चलाने में नाकामयाब रही।

निर्देशक ने बड़े पर्दे के अलावा छोटे पर्दे पर भी काम किया है। उन्होंने लिपस्टिक, रीमिक्स, कभी हां कभी ना जैसे शो का निर्देशन किया।

निर्माता गोल्डी बहल ने लोकप्रिय शो ' फ्लावर ऑफ इविल ' के हिंदी संस्करण ' 'दुरंगा' का भी निर्देशन किया है।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment