पत्नी नम्रता के साथ महेश बाबू ने फैंस को दी नए साल की बधाई

Last Updated 01 Jan 2024 05:18:17 PM IST

तेलुगू अभिनेता महेश बाबू ने अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर के साथ फैंंस को नए साल की बधाई दी। उन्‍होंने फोटो शेयर करते हुए कहा कि उनका नया साल सहजता, हंसी, प्यार, रोमांच और विकास के बारे में है।


Mahesh Babu With His Wife

महेश और नम्रता अपने बच्चों और परिवार के सदस्यों के साथ नए साल की छुट्टी के लिए दुबई गए। 'पुकार' फेम अभिनेत्री ने दुबई में अपने परिवार के साथ नए साल के जश्न की झलकियां भी शेयर की हैं। 1999 की रोमांटिक कॉमेडी 'राजा कुमारुडु' से मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत करने वाले महेश ने इंस्टाग्राम पर पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा की।

फोटो में महेश को टी-शर्ट और पायजामा पहने देखा जा सकता है, जबकि नम्रता काली टी-शर्ट और जॉगर्स में हैं। इसमें महेश पत्‍नी पर प्‍यार बरसाते दिख रहे हैं। नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चों, परिवार के अन्य सदस्यों और दोस्तों की तस्वीरें शेयर की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वरुण धवन, उनकी पत्नी नताशा और अभिनेत्री कृति सेनन के साथ एक सेल्फी भी डाली।

नम्रता की मुलाकात महेश से 2000 में उनकी फिल्म 'वामसी' के सेट पर हुई थी। उन्होंने फरवरी 2005 में शादी कर ली। दंपति के दो बच्चे हैं। महेश को पिछली बार 'सरकारु वारी पाटा' में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म 'गुंटूर करम' है।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment