केबीसी 14 में भड़कीले कपड़ों में दिखे बिग बी

Last Updated 15 Dec 2022 06:18:54 AM IST

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्हें बहुत ज्यादा तारीफ पसंद नहीं है और उन्होंने क्विज आधारित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में इस बात का भी खुलासा किया कि वह भड़कीले कपड़ों क्यों पहनना पसंद करते हैं।


'केबीसी 14': जूनियर्स के सम्मान में भड़कीले कपड़ों में दिखे बिग बी

अहमदाबाद के एक नौ वर्षीय कंटेस्टेंट आर्यव शाह ने हॉटसीट पर कब्जा जमाया और मेजबान के साथ खेल खेला। आर्यव ने इस बीच बिग बी के लोकप्रिय डायलॉगों में से एक को दिखाने की अनुमति देने का अनुरोध किया, हम जहां पे खड़े होते हैं, वहीं से लाइन शुरू होती है।

इसके बाद बिग बी ने बहुत सारी तारीफों के लिए अपनी नापसंदगी के बारे में बात की। उन्होंने कहा, अगर कोई मेरी बहुत ज्यादा तारीफ करता है तो मुझे यह पसंद नहीं है। यह सुनकर आर्यव ने जवाब दिया कि उन्हें सराहना पसंद है। सर, कोई तारीफ बहुत ज्यादा नहीं है। कम से कम तारीफ हमें बेहतर महसूस कराती है।

जब कंटेस्टेंट ने बिग बी से उनके भड़कीले कपड़ों के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया, मैं इसे जानबूझकर पहन रहा हूं क्योंकि मुझे बताया गया था कि यह 'जूनियर' सेगमेंट है और मुझे ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जो कंटेस्टेंट की उम्र से मेल खाते हों। 'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment