LSG vs GT: लखनऊ से हार के बाद कप्तान शुभमन गिल निराश, खराब बल्लेबाजी को ठहराया जिम्मेदार

Last Updated 08 Apr 2024 09:51:06 AM IST

गुजरात टाइटन्स के कप्तान शुभमन गिल ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG से रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में मिली 33 रन की हार का ठीकरा अपने बल्लेबाजों पर फोड़ा और कहा कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था।


गुजरात टाइटन्स के कप्तान शुभमन गिल (फाइल फोटो)

आल राउंडर मार्कस स्टोइनिस (58 रन) के अर्धशतक के बाद यश ठाकुर (30 रन देकर पांच विकेट) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत एलएसजी ने गुजरात टाइटन्स को 33 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। यह एलएसजी की गुजरात टाइटन्स पर पहली जीत भी है।

गिल ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, ‘‘मुझे लगता है कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था लेकिन हमारी बल्लेबाजी खराब रही। हमने अच्छी शुरूआत की लेकिन मध्य के ओवरों में विकेट गंवाये जिससे हम उबर नहीं सके। ’’

उन्होंने अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘‘हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्हें इस स्कोर पर रोक दिया। हम 170-180 रन की उम्मीद कर रहे थे लेकिन गेंदबाजों ने इससे कम रन बनाने दिये। यह शानदार प्रयास रहा। ’’

गिल ने कहा, ‘‘यह लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। ’’

एलएसजी ने स्टोइनिस के अर्धशतक के बाद निकोलस पूरन की नाबाद 32 रन की पारी से पांच विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया।

गुजरात टाइटन्स ने शुभमन गिल (19 रन) और साई सुदर्शन (31 रन) के बीच पहले विकेट के लिए 54 रन जोड़कर अच्छी शुरूआत की लेकिन लगातार विकेट गंवाकर टीम 18.5 ओवर में 130 रन पर सिमट गयी।
 

भाषा
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment