राजकोट टेस्ट में हुई रविचंद्रन अश्विन की वापसी, BCCI ने दी जानकारी

Last Updated 18 Feb 2024 12:06:46 PM IST

भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय टीम में शामिल होंगे।


आर.अश्विन निजी कारणों के चलते दूसरे दिन के खेल के बाद राजकोट से अपने घर चले गए थे। यही कारण था कि वह तीसरे दिन टीम का हिस्सा नहीं थे। उनके मैच से हटने का बयान शुक्रवार रात 11 बजे सामने आया।

अश्विन ने राजकोट में तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली के रूप में अपना 500वां टेस्ट विकेट लिया था।

चौथे दिन के खेल से पहले जियो सिनेमा से बात करते हुए कुलदीप यादव ने कहा, "निश्चित नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि ऐश भाई वापस आ सकते हैं।"

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने रविवार को एक बयान में पुष्टि की कि अश्विन राजकोट टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम में शामिल हो जाएंगे।

उन्होंने कहा, "आर अश्विन और टीम प्रबंधन दोनों को यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि वह चौथे दिन एक्शन में वापस आएंगे और मौजूदा टेस्ट मैच में टीम के लिए योगदान देना जारी रखेंगे।"

तीसरे दिन, स्टंप्स तक 51 ओवर में 196/2 रन बनाकर भारत ने अपनी बढ़त 322 रन तक पहुंचा दी। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने पीठ में ऐंठन के कारण रिटायर हर्ट होने से पहले 104 रन बनाए, जबकि शुभमन गिल 65 रन बनाकर नाबाद रहे।

 

_SHOW_MID_AD__

आईएएनएस
राजकोट


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment