स्पिनरों की मदद से हमें आईपीएल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचने में मदद मिली : सैमसन

Last Updated 16 May 2022 03:37:27 PM IST

राजस्थान की टीम जीत के सात अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।


राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) जैसे उच्च दबाव वाले टूर्नामेंट में ड्रेसिंग रूम के अंदर अच्छा माहौल बनाए रखना हमेशा आसान नहीं होता है। पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स ने रविवार रात ब्रेबोर्न स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स को 24 रनों से हरा दिया, जिससे आईपीएल की अंक तालिका में 16 अंकों के साथ टीम दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

यशस्वी जायसवाल की शानदार बल्लेबाजी की वजह से टीम को एक लक्ष्य स्कोर निर्धारित करने में मदद मिली। देवदत्त पडिक्कल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बारे में कप्तान ने कहा, "बल्लेबाज ने अच्छा खेला, टीम को उच्च स्कोर की जरूरत थी, जिसे उन्होंने प्राप्त कराने में मदद की। साथ ही टीम की गेंदबाजी भी अच्छी थी, जिसमें गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। गेंदबाजों ने बल्लेबाजों पर अच्छा खासा दबाव बनाए रखा, जहां वे विकेट लेने में कामयाब रहे।"

सैमसन ने अश्विन को अलग-अलग चरणों में इस्तेमाल करने को सही ठहराते हुए कहा कि यह टीम में अच्छे स्पिनरों के होने के फायदों में से एक है। लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज आयुष बडोनी ने कहा कि पिछली हार से टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने की संभावनाओं को बहुत अधिक नुकसान नहीं हुआ है। हम टीम में बचा हुआ एक मैच भी जीतने की कोशिश
करेंगे।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment