DCvsPBKS: दिल्ली के खिलाफ हार के बाद कप्तान केएल राहुल बोले- कम रह गए 15-20 रन

Last Updated 19 Apr 2021 10:30:23 AM IST

आईपीएल के 14वें सीजन के 11वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों छह विकेटों से मिली हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा है कि उनकी टीम ने 15 से 20 रन कम बनाए।


जन्मदिन पर मैच में मिली हार तो केएल राहुल हुए निराश

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के 92 रन के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 11वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया। पंजाब के कप्तान राहुल को उनके जन्मदिन पर हार का मुंह देखना पड़ा।

राहुल ने मैच के बाद कहा, "मैं अपने जन्मदिन पर जीत चाहता था, लेकिन खुशनसीब नहीं रहा, उम्मीद है अगले मुकाबलों में हम वापसी करेंगे। अगर आप अंत में देखोगे तो लगेगा कि हमने 15 से 20 रन कम बनाए हैं।"

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 195 रन का स्कोर बनाया, जिसे दिल्ली कैपिटल्स ने 10 गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

दिल्ली कैपिटल्स की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है और टीम के अब चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। पंजाब किंग्स को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है।

उन्होंने कहा, "वानखेड़े में दूसरी पारी आसान नहीं होती है, वो भी तब जब आप क्वालिटी टीम के सामने खेल रहे हों। मुझे नहीं लगता कि पहली पारी में बल्लेबाजी करना गलत साबित हो रहा है। हम टॉस नहीं जीत पाए मुझे इसकी निराशा जरूर है।"
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment