हार्द‍िक पंड्या ने साल बाद ‘कॉफी विद करण’ विवाद पर तोड़ी चुप्‍पी, कहा-मेरे पाले में नहीं थी गेंद

Last Updated 09 Jan 2020 03:19:02 PM IST

भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर हार्द‍िक पंड्या ने बीते साल करण जोहर के बहुचर्च‍ित शो ‘कॉफी विद करण’ विवाद को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है। पांड्या ने कहा कि उस शो के बाद जो कुछ भी हुआ तब गेंद उनके पाले में नहीं थी।


हार्द‍िक पंड्या (फाइल फोटो)

गौरतलब है कि हार्द‍िक को करन जौहर के टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में के दौरान महिलाओं के खिलाफ की गई अपनी अपमानजनक टिप्‍पणी को लेकर भारी आलोचना का सामना करना पड़ा था। इस शो में टीम इंडिया के एक अन्‍य क्र‍िकेटर केएल राहुल भी हार्द‍िक के साथ पहुंचे थे।

पंड्या और उनके साथी लोकेश राहुल की ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं पर भद्दी टिप्पणी पर काफी आलोचना हुई जिसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें निलंबित कर दिया था और उनके आचरण की जांच करायी थी । उस वक्त चारों तरफ से उनकी टिप्पणियों की आलोचना हुई थी।     

इस प्रकरण पर पंड्या ने अपने ताजा बयान में कहा कि इंटरव्यू के दौरान चीजें उनके हाथ में नहीं थी।          

पंड्या ने एक टीवी शो में कहा, ‘‘क्रिकेटर के तौर पर हम नहीं जानते थे कि क्या होने वाला था। गेंद मेरे पाले में नहीं थी, यह किसी और के पाले में थी जिसमें उन्हें फैसला करना था और यह बहुत ही नाजुक स्थिति होती है जिसमें आप नहीं होना चाहते। ’’         

पंड्या और राहुल को उस समय आस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही श्रृंखला से वापस बुला लिया गया था और कप्तान विराट कोहली ने शो पर उनकी टिप्पणियों की खुलकर आलोचना की थी।

लेकिन दोनों ने बीसीसीआई की जांच समिति को अपना पक्ष बताकर माफी मांगकर वापसी की। राहुल इस समय श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला में खेल रहे हैं जबकि पंड्या पीठ की चोट से उबर रहे हैं।          

पंड्या पिछले साल सितंबर के बाद से नहीं खेले हैं और अगले महीने उन्हें टीम में वापसी की उम्मीद है। उन्हें न्यूजीलैंड के आगामी दौरे के लिये भारत ए टीम में चुना गया है।       
 

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment