डीविलियर्स के समर्थन में आए कोहली, बोले- आप सबसे ईमानदार हो, मैं और अनुष्का हमेशा हैं आपके साथ

Last Updated 13 Jul 2019 02:39:45 PM IST

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के अपने साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स का बचाव किया है जिन्होंने हाल ही में उनके संन्यास पर हुए विवाद पर चुप्पी तोड़ी है।


भारतीय कप्तान डिविलियर्स की आलोचना की जा रही है कि पिछले साल क्रिकेट से संन्यास से पहले वह चुनकर अंतरराष्ट्रीय मैच खेलते थे। कोहली ने उन्हें ‘सबसे ईमानदार और समर्पित ’ इंसान बताया।      

कोहली ने कहा ,‘‘ मेरे भाई तुम सबसे ईमानदार और समर्पित इंसान हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपके साथ ऐसा हुआ। हम आपके साथ हैं और हमें आप पर भरोसा है।’’  उन्होंने डिविलियर्स के इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘लोग आपकी निजता का उल्लंघन कर रहे हैं जो दुखद है। आपको और आपके खूबसूरत परिवार को प्यार। मैं और अनुष्का हमेशा आपके साथ है।’’    

विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खराब अभियान के बीच में खबर आई थी कि डिविलियर्स ने टीम चुने जाने से एक दिन पहले संन्यास का फैसला बदलने का प्रस्ताव रखा था जिसे टीम प्रबंधन ने ठुकरा दिया।      

डिविलियर्स ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने ऐन मौके पर ऐसी कोई मांग नहीं रखी थी बल्कि उनसे निजी तौर पर पूछा गया था कि क्या वह खेलेंगे।      

 

युवराज सिंह ने भी डिविलियर्स का समर्थन करते हुए लिखा, ‘‘मेरे प्यारे दोस्त और लीजैंड, तुम सबसे अच्छे इंसानों में से हो। दक्षिण अफ्रीका आपके बिना विश्व कप में जीत ही नहीं सकता था। टीम में आपका नहीं होना आपकी टीम का नुकसान था। खिलाड़ी जितना बड़ा,आलोचना उतनी ही ज्यादा। हम सभी को पता है कि आप कितने अच्छे इंसान हो।’’

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment