नेट सत्र में सैनी की गेंदबाजी पर रखी जाएगी नजर, हो सकती है टीम में एंट्री

Last Updated 20 Jan 2018 11:50:40 AM IST

दिल्ली के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और मुंबई के शार्दुल ठाकुर को जोहानिसबर्ग में 24 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले यहां बुलाया गया है.


सैनी की गेंदबाजी पर नजर (फाइल फोटो)

दिल्ली के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को दक्षिण अप्रीका केवल भारतीय बल्लेबाजों के लिये नेट गेंदबाज के रूप में ही नहीं बुलाया गया है बल्कि घरेलू सत्र में शानदार प्रदर्शन के कारण उन्हें भविष्य की संभावना के रूप में भी देखा जा रहा है.

सैनी और मुंबई के शार्दुल ठाकुर को जोहानिसबर्ग में 24 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले यहां बुलाया गया है. भारत शुरूआती दोनों टेस्ट मैच गंवाकर श्रृंखला हार चुका है.

टीम सूत्रों ने कहा, ‘‘सैनी को शामिल करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह तेज गेंदबाजी विभाग में रोटेशन और भावी प्रयोग को देखकर किया गया है. ’’



उन्होंने कहा, ‘‘उसके नाम पर हाल में चयन समिति की बैठक में चर्चा हुई थी और वह भारतीय टीम में जगह बनाने के करीब है. यह उसकी गेंदबाजी को परखने का मौका है. हो सकता है कि भविष्य में उसे टीम में शामिल किया जाए. ’’

सैनी ने रणजी सत्र में 30 से अधिक विकेट लिये. सेमीफाइनल में उन्होंने बंगाल की बल्लेबाजी को तहस नहस करने में अहम भूमिका निभायी थी.
भारत श्रृंखला के अंतिम मैच के लिये रविवार से अभ्यास शुरू करेगा.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment