बुमराह का टेस्ट टीम में चयन युवाओं के लिए सबक: रोहित

Last Updated 09 Dec 2017 07:04:48 PM IST

सीमित ओवरों के मैचों में भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका जाने वाली टेस्ट टीम में जसप्रीत बुमराह का चयन सभी युवाओं के लिए सबक है कि कड़ी मेहनत का हमेशा फल मिलता है.


भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा.

सीमित ओवरों के मैचों में भारत के नियमित सदस्य बुमराह को पांचवें विशेषज्ञ तेज गेंदबाज के रूप में पहली बार भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है.

आईपीएल टीम के अपने साथी के बारे में प्रतिक्रिया के लिए पूछने पर रोहित ने कहा, टेस्ट टीम का हिस्सा होने से उसे काफी फायदा मिलेगा. वह इसे लेकर उत्सुक है. पिछले कुछ समय से वह टेस्ट टीम का हिस्सा बनना चाहता था. उसने एकदिवसीय और टी20 प्रारूप में जो किया है यह उसका इनाम है. 



बुमराह को मौजूदा समय में डेथ ओवरों के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक माना जाता है और कप्तान का मानना है कि मुश्किल हालात में नयी रणनीतियां बना पाने के कारण ही वह इतना सफल हुआ है.

रोहित ने कहा,  वह मेरे साथ मुंबई इंडियन्स के साथ खेला है और मैंने प्रत्येक मैच के साथ उसे प्रगति करते हुए देखा है. वह जिस भी श्रृंखला में खेलता है उसमें नयी रणनीति, नयी योजना के साथ आता है. यह देखकर अच्छा लगता है कि वह गेंदबाज के रूप में परिपक्व हो गया है. 

 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment