भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली ने कहा- हम दबाव में आए लेकिन फाइनल तक पहुंचने का गर्व है

Last Updated 24 Jul 2017 10:14:46 AM IST

भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज ने आज स्वीकार किया है कि इंग्लैंड के खिलाफ रन का पीछा करते हुए टीम दबाव में आ गई थी लेकिन उन्हें यहां तक पहुंचने का गर्व है.


हार के बाद निराश भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्य

मिताली ने मैच के बाद कहा, हां, मुझे टीम पर गर्व है. इंग्लैंड के लिए यह आसान नहीं था लेकिन उन्हें अपना जज्बा बनाए रखने का श्रेय जाता है. मैच में ऐसा भी समय था जब हम बराबरी पर थे लेकिन हम घबरा गए, जिससे यह हार हुई.
     
उन्होंने कहा, मुझे लड़कियों पर काफी गर्व है. किसी भी टीम के लिए उन्होंने मैच को आसान नहीं होने दिया. हमने टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया.

टीम के सभी यंगस्टर्स ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया.
    
भविष्य की योजनाओं पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैं निश्चित रूप से कुछ साल और खेलूंगी लेकिन मैं अपने आपको अगला विकप खेलते हुए नहीं देखती हूं.


   
झूलन गोस्वामी द्वारा तीन विकेट लेकर इंग्लैंड को 228 पर ही रोकने के बारे में मिताली ने कहा, झूलन अनुभवी गेंदबाज हैं और उन्होंने जरूरत के समय हमेशा ही अच्छा प्रदर्शन किया है.  
    
उन्होंने कहा, महिला क्रिकेट फाइनल देखने के लिए दर्शकों का शुक्रिया. यह सभी महिला क्किेटरों के हौसले के लिए बड़ी बात है. निश्चित रूप से यह अनुभव खिलाड़ियों की मदद करेगा. अब हमारे घरों में महिला क्किेट को लेकर अलग नजरिया है.
    
वहीं, इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने जीत पर खुशी जतायी.
 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment