सरफराज अहमद ने कहा, मुश्किल दौर से गुजर रहा है पाकिस्तानी क्रिकेट

Last Updated 22 Mar 2017 01:57:15 PM IST

पाकिस्तान के वनडे और टी20 के नव नियुक्त कप्तान सरफराज अहमद देश में क्रिकेट को झकझोरने वाले पीसीएल स्पाट फिक्सिंग मामले पर बोलने से बचते रहे लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि पाकिस्तानी क्रिकेट अभी मुश्किल दौर से गुजर रहा है.


सरफराज अहमद (फाइल फोटो)

वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी श्रृंखला को पाकिस्तान क्रिकेट के लिये बेहद चुनौतीपूर्ण करार देते हुए इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कैरेबियाई दौरे के लिये टीम के रवाना होने से पहले पत्रकारों से कहा कि उनका पहला लक्ष्य तीन मैचों की वनडे श्रृंखला जीतकर अगले विश्व कप के लिये सीधे क्वालीफाई करना होगा.

सरफराज ने कहा, ‘‘मैं पीएसएल मसले पर टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं लेकिन हां हम मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और हमें अपने लोगों के लिये आगामी श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करना होगा.’’

कोच मिकी आर्थर ने कहा कि पीएसएल से जुड़ा मामला और उनके खिलाड़ियों का इसमें शामिल होना निराशाजनक है लेकिन टीम को आगे बढ़ने की जरूरत है.

आर्थर ने कहा, ‘‘शार्जील और खालिद के साथ जो कुछ हुआ वह बीती बात है और भले ही यह काफी निराशाजनक है लेकिन हमें आगे बढ़ना होगा. इस घटना के बाद खिलाड़ियों को अधिक जिम्मेदारी लेने की जरूरत है.’’
 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment