अजहर अली का पाकिस्तान वनडे टीम का कप्तान बनना तय

Last Updated 29 Mar 2015 04:51:05 PM IST

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बल्लेबाज अजहर अली को राष्ट्रीय एकदिवसीय टीम का कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद को उप कप्तान नियुक्त करने की तैयारी कर चुका है.




पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बल्लेबाज अजहर अली

हालांकि इसकी घोषणा सोमवार को की जाएगी.

पाकिस्तान को अप्रैल में टेस्ट और वनडे श्रृंखला के लिये बांग्लादेश का दौरा करना है और इसलिए बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने नये वनडे कप्तान और राष्ट्रीय चयनसमिति पर अंतिम फैसला करने के लिये शनिवार को कराची में आखिरी दौर की बातचीत की.

दिलचस्प बात यह है कि अजहर ने 2013 से कोई वनडे मैच नहीं खेला है लेकिन लगता है कि उन्हें वि कप में टीम की अगुवाई करने वाले मिसबाह उल हक और कोच वकार यूनिस का समर्थन मिला.

मुख्य चयनकर्ता मोइन खान ने भी पीसीबी अध्यक्ष से एक घंटे से अधिक समय तक बातचीत की. उन्हें साफ तौर पर बता दिया गया कि उनका कार्यकाल समाप्त हो गया है. इससे यह पूर्व कप्तान गुस्साये मूड में होटल से बाहर निकला.

मोइन ने कहा, ‘‘मैंने अध्यक्ष को बताया कि उनके कार्यकाल में चयनकर्ताओं ने क्या किया लेकिन लगता है कि वह इसे स्वीकार करने के लिये तैयार नहीं हैं.’’

इस बीच अध्यक्ष के करीबी सूत्र ने कहा, ‘‘उन्होंने वहाब रियाज, फवाद आलम और मोहम्मद हफीज के नामों पर भी विचार किया लेकिन आखिर में अजहर अली के नाम पर सहमति बनी. दिलचस्प बात यह रही कि इस सप्ताह जबकि क्रिकेट और कार्यकारी समिति की संयुक्त बैठक हुई थी तो हफीज को केवल एक मत मिला था.’’
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment