साइना नेहवाल ने पिता के साथ किए बदरी-केदारनाथ के दर्शन

Last Updated 22 May 2022 11:30:43 PM IST

ओलिंपिक पदक विजेता सुप्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने अपने पिता के साथ बदरीनाथ व केदारनाथ धाम में भगवान के दर्शन कर विशेष पूजा-अर्चना की।


साइना नेहवाल ने पिता के साथ किए बदरी-केदारनाथ के दर्शन

दोनों धामों में दर्शनों के बाद साइना नेहवाल काफी प्रसन्न दिखीं। साथ ही बदरीनाथ व केदारनाथ में प्राकृतिक सौंदर्य से भी वह काफी प्रभावित दिखीं। रविवार को सुबह भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल अपने पिता हरदीप सिंह नेहवाल के साथ केदारनाथ धाम पहुंचीं।

यहां पहुंचने पर बदरी केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया। इसके बाद साइना नेहवाल अपने पिता के साथ मंदिर में दर्शन के लिए गईं। बाबा केदार की पूजा-अर्चना की। लगभग 30 मिनट तक पूजा करने के बाद उन्होंने मंदिर से बाहर आकर एक परिक्रमा की।

मंदिर में पूजा के बाद वह काफी प्रसन्न नजर आईं। बाबा केदारनाथ के धाम को काफी देर तक निहारती रहीं। केदारनाथ धाम की हिम आच्छादित चोटियों का प्राकृतिक सौंदर्य देखकर साइना काफी खुश नजर आईं। लगभग 30 मिनट तक पूजा करने के बाद उन्होंने मंदिर से बाहर आकर एक परिक्रमा की।

मंदिर में पूजा के बाद वह काफी प्रसन्न नजर आईं। बाबा केदारनाथ के धाम को काफी देर तक निहारती रहीं। केदारनाथ धाम की हिम आच्छादित चोटियों का प्राकृतिक सौंदर्य देखकर साइना काफी खुश नजर आईं।



यहां बदरी केदार मंदिर समिति के सीईओ बी.डी. सिंह सहित स्थानीय नागरिकों ने साइना नेहवाल का जोरदार स्वागत कर उन्हें भगवान का प्रसाद भेंट किया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों के बीच साइना नेहवाल के साथ सेल्फी व फोटो खिंचवाने की होड़ लग गई। साइना ने सभी के साथ फोटो खिंचवाई, किसी को निराश नहीं किया।

साइना नेहवाल ने इंस्टाग्राम में भी बदरीनाथ धाम की फोटो शेयर की है, जिसमें साइना बेहद खुश नजर आ रही हैं। साइना के नाम अब तक 24 अंतर्राष्ट्रीय खिताब हैं, जिनमें 10 सुपर सीरीज खिताब हैं।

आईएएनएस
रुद्रप्रयाग/गोपेश्वर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment