Hockey World Cup: माधुरी दीक्षित होगी उद्घाटन समारोह का आकर्षण

Last Updated 27 Nov 2018 10:06:38 AM IST

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा माधुरी दीक्षित नेने विश्व कप हॉकी के मंगलवार को यहां होने वाले उद्घाटन समारोह में आकर्षण का केंद्र होंगी जिसमें शाहरूख खान भी शिरकत करेंगे।


माधुरी दीक्षिण होगी उद्घाटन समारोह का आकर्षण (फाइल फोटो)

विश्व कप पुरुष हॉकी के उद्घाटन समारोह के लिए अब जबकि कुछ घंटे बचे हुए हैं तब खेल राजधानी के रूप में तेजी से अपनी पहचान बना रहे भुवनेश्वर पर पूरी तरह से हाकी का खुमार छा चुका है।

सोलह टीमों में से अधिकतर टीमें 28 नवम्बर से 16 दिसम्बर के बीच होने वाले विश्व कप के लिए यहां पहुंच चुकी है। कलिंगा स्टेडियम पूरी तरह से तैयार है जहां उद्घाटन समारोह होगा और मैच खेले जाएंगे। ओडिशा के खेल सचिव ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने यहां पहुंची चुकी हैं। वह मंगलवार को उद्घाटन समारोह में अपनी प्रस्तुति देंगी।’

अधिकारी ने कहा कि माधुरी ‘धरती का गीत’ नामक नृत्य नाटिका में 1000 कलाकारों के साथ प्रस्तुति देंगी। इस नृत्य नाटिका की लेखिका और निर्देशिका नुपुर महाजन हैं और माधुरी इसमें धरती मां की भूमिका निभाएगी।

शाहरूख खान मंगलवार को यहां पहुंचेंगे और कार्यक्रम समाप्त होने के तुरंत बाद मुंबई रवाना हो जाएंगे। ओडिया फिल्मों के कलाकार सब्यसाची मिश्रा और अर्चिता साहू भी अपने कार्यक्रम पेश करेंगे।

वहीं बालीवुड स्टार सलमान खान ने बुधवार को कटक में होने वाले दूसरे उद्घाटन समारोह में भाग लेने की पुष्टि कर दी है। उन्होंने कहा कि मशहूर संगीत निर्देशक ए आर रहमान भुवनेर और कटक में कार्यक्रम पेश करेंगे।

 

भाषा
भुवनेश्वर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment