आर्सेनल के विदेशी फुटबॉलर ने बनवाया 'ऊं नम: शिवाय' का टैटू, फैंस ने की तारीफ

Last Updated 10 Aug 2017 04:04:50 PM IST

आर्सेनल के ब्रिटिश फुटबॉलर खिलाड़ी थियो वालकट ने अपने शरीर पर हिंदू देवता भगवान शिव के प्रति अपने भाव प्रकट करने के लिए अपनी पीठ पर 'ऊं नम शिवाय' का टैटू गुदवाया है


थियो वालकट ने बनवाया 'ऊं नम: शिवाय' का टैटू

जैसा की आप जानते है लोगों में टैटू बनवाने का क्रेज़ बढ़ रहा है. शरीर के किसी भी हिस्से पर टैटू बनवाना युवाओं, सेलिब्रिटिज या खिलाड़ियों के बीच एक फैशन-सा बन गया है. वे तरह-तरह के डिजाइन्स के टैटू अपने पैरों, हाथों पर बनवा रहे हैं.

आर्सेनल के ब्रिटिश फुटबॉलर खिलाड़ी थियो वालकट ने अपने शरीर पर हिंदू देवता भगवान शिव के प्रति अपने भाव प्रकट करने के लिए अपनी पीठ पर 'ऊं नम शिवाय' का टैटू गुदवाया है, जिससे वह सोशल मीडिया में काफी चर्चा में है.

फोटो में वाल्कोट की दोनों बाहों पर पहले से बने टैटू भी दिख रहे है. जो दर्शा रहा है कि खिलाड़ी टैटू बनवाने का काफी शौकिन है.



इसके साथ ही उन्होंने एक ट्वीट भी किया है जिसमें लिखा है 'अपना दिल खोलो, डर, नफरत या जलन को खत्म करो ताकि कभी ना खत्म होने वाली खुशी को अनुभव कर सको.'



सोशल मीडिया पर थियो के इस टैटू को उनके फैंस पसंद कर रहें हैं और उनकी तारीफ भी कर रहें हैं.

कई इंडियन प्लेयर्स जैसे क्रिकेट में शिखर धवन, विराट कोहली और हॉकी खिलाड़ियों ने भी टैटू बनवाए हुए हैं. विदेशी खिलाड़ियों में इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर डेविड बैकहम ने अपनी हाथ पर अपनी पत्नी 'व्हिक्टोरिया' लिखवाया था और टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने भी हिंदी में 'जीत' लिखवाया था.
 

 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment