ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट: साइना की नजरें मलेशिया मास्टर्स खिताब पर

Last Updated 16 Jan 2017 03:10:48 PM IST

साइना नेहवाल मंगलवार से शुरू हो रहे सत्र के पहले ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट में जब अपने अंतरराष्ट्रीय अभियान की शुरूआत करेंगी तो उनकी नजरें मलेशिया मास्टर्स खिताब पर होगी.


साइना नेहवाल (फाइल फोटो)

साइना ने हाल ही में प्रीमियर बैडमिंटन लीग में तीन मैच जीते जबकि ओलंपिक चैम्पियन कैरोलिना मारिन और रजत पदक विजेता पी वी सिंधू से हार गई.
    
लय हासिल करने की कोशिशों में जुटी शीर्ष वरीयता प्राप्त साइना के पास यह सुनहरा मौका है चूंकि शीर्ष में से कोई खिलाड़ी इसमें भाग नहीं ले रहा है.
   
पिछले सत्र में साइना पैर की चोट से उबरकर आस्ट्रेलियाई ओपन जीतने में कामयाब रही लेकिन रियो ओलंपिक के दौरान उसे घुटने में चोट लगी जिससे वह दूसरे दौर से ही बाहर हो गई.
    
फिट होने के बाद वह मकाउ ओपन और हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची. वहीं प्रीमियर बैडमिंटन लीग में उनकी अवध वारियर्स टीम सेमीफाइनल तक पहुंची.
    
पुरूष एकल में पी कश्यप तीन महीने कंधे की चोट से जूझने के बाद वापसी करेंगे. छठी वरीयता प्राप्त अजय जयराम पहले दिन क्वालीफायर से खेलेंगे.
    
रियो ओलंपिक खेल चुके मनु अत्री और बी सुमीत रेड्डी युगल वर्ग में क्वालीफायर से खेलेंगे. महिला वर्ग में अिनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की नयी जोड़ी मलेशिया की यी चिंग गो और के वेइ वून से खेलेगी.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment