Lok Sabha Election 2024 : PM Modi आज बिहार, बंगाल और यूपी के तूफानी दौरे पर; कर्नाटक में राहुल भरेंगे हुंकार

Last Updated 26 Apr 2024 06:22:43 AM IST

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को जहां 88 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान चल रहा होगा, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियों के संबोधित करेंगे।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के दौरे पर होंगे जबकि कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक में चुनाव प्रचार करेंगे।

प्रधानमंत्री सुबह 10.45 बजे पशचिम बंगाल के मालदा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह बिहार के अररिया में दोपहर 12.45 बजे रैली करेंगे जबकि दोपहर 2.45 बजे मुंगेर में मतदाताओं को संबोधित करेंगे। वह शाम 6.30 बजे उत्तरप्रदेश के बरेली में एक रोड शो करेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को कर्नाटक के बीजापुर में दोपहर 12:30 बजे सोलापुर रोड पर न्यू बीएलडीई कैंपस में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद, 3.30 बजे वह बेल्लारी में ओल्ड अनंतपुर रोड पर म्यूनिसिपल कॉलेज ग्राउंड में एक रैली करेंगे।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को मध्य प्रदेश में होंगे। वह प्रातः 10.50 बजे भोपाल से गुना के लिए प्रस्थान करेंगे और 11 बजे अशोकनगर जिले में पिपरई के मंडी कैंपस में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर एक बजे वह राजगढ़ लोकसभा में खिलचीपुर स्टेडीयम में रैली करेंग।

वह शाम चार बजे छत्तीसगढ़ के दुर्ग लोकसभा के बेमेतारा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा कर्नाटक के रायचुर के सहारनपुर में वाल्मिकी सर्कल से गांधी सर्कल तक दोपहर एक बजे रोड शो करेंगे। शाम 5.15 बजे वह कर्नाटक के गुलबर्गा में रोड शो करेंगे। शाम 7.30 बजे उनका कर्नाटक के बीदर में रोड शो का कार्यक्रम है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment