चारधाम परियोजना 2018 तक पूरी कर ली जाएगी : गडकरी

Last Updated 16 Feb 2017 05:08:26 PM IST

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आासन दिया है कि उत्तराखंड में चाहे जो भी पार्टी सत्ता में आए लेकिन 12000 करोड़ रपये की चार धाम परियोजना 2018 के आखिर तक पूरी कर ली जाएगी.


केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (फाईल फोटो)

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मत्री गडकरी ने राज्य विधानसभा चुनाव जीतने का भी विास व्यक्त किया. कल एक चरण में उत्तराखंड विधानसभा चुनाव हुआ और नतीजा 11 मार्च को घोषित किया जाएगा.
     
उन्होंने कहा, \'\'यह :चारधाम परियोजना: उत्तराखंड के लोगों से किया गया वादा है. प्रधानमंत्री ने यह प्रक्रि या शुरू की है. इसे 2018 के अंत से पहले सही पूरा कर लिया जाएगा. \'\'
     
उनसे जब पूछा गया कि यदि भाजपा राज्य में सरकार नहीं बना पाती है तो क्या इस वादे को पूरा किया जाएगा, उन्होंने कहा, \'\'हां, इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है.\'\'


     
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता के लागू होने से महज हफ्ते भर पहले मोदी ने सभी मौसमों के अनुकूल इस राजमार्ग की परियोजना-चारधाम महामार्ग विकास परियोजना- की आधारशिला रखी थी जिसका लक्ष्य केदारनाथ, बद्रीनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री के तीर्थाटन केंद्रों के बीच कनेक्टिविटी में सुधार लाना है.
     
इस कदम को कांग्रेस ने यह कहते हुए चुनावी स्टंट करार दिया था कि भाजपा ने बिहार विधानसभा चुनाव से पहले भी ऐसी ही तरकीब अपनायी थी. गडकरी ने यह कहते हुए उसका आरोप खारिज कर दिया था कि इसे राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नहीं किया गया है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment