उत्तराखंड के 3 दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी, बाबा केदार की विशेष पूजा अर्चना की

Last Updated 05 Nov 2023 05:49:28 PM IST

कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी रविवार से उत्तराखंड के 3 दिवसीय दौरे पर हैं। राहुल गांधी दिल्ली से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद हेलीकॉप्टर के जरिए केदारनाथ आए।


राहुल गांधी ने बाबा केदार की विशेष पूजा अर्चना की

राहुल गांधी ने केदारनाथ में पहुंच कर बाबा केदार की विशेष पूजा अर्चना की। उसके बाद उन्होंने श्रद्धालुओं और पंडा पुरोहितों से मुलाकात की।

राहुल गांधी की एक झलक देखने के लिए श्रद्धालु में काफी उत्साह दिखाई दिया। राहुल गांधी के दौरे को लेकर केदारनाथ धाम में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

राहुल गांधी का केदारनाथ दौरा पूरी तरह से निजी है। राहुल गांधी केदारनाथ से मंगलवार दोपहर को दिल्ली के लिए रवाना होंगें। निजी दौरे के कारण राहुल गांधी के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात का कोई कार्यक्रम तय नहीं है।

राहुल गांधी पूरे 8 साल बाद दूसरी बार केदारनाथ आए हैं। इससे पहले साल 2015 में पैदल चल कर राहुल गांधी केदारनाथ आए थे। राहुल गांधी केदारपुरी में किस धर्मशाला में रुकेंगे, इसका खुलासा नहीं किया गया है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, कुछ धर्मशालाओं को पहले से रिजर्व किया गया है। राहुल गांधी की केदारनाथ धाम यात्रा निजी और आध्यात्मिक यात्रा मानी जा रही है। जिसे लेकर एआईसीसी या राहुल गांधी के ऑफिस से कोई कार्यक्रम भी जारी नहीं किया गआ है।

आईएएनएस
केदारनाथ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment