उत्तराखंड में बुजुर्ग महिला को सम्मोहित कर लाखों के जेवरात लूटे

Last Updated 29 Aug 2016 12:21:32 PM IST

उत्तराखंड कैन्ट क्षेत्र निवासी एक बुजुर्ग महिला को सम्मोहित कर लाखों के जेवरात लूट लिये और मामले में पुलिस अब भी कुछ कहने से कतरा रही है.




(फाइल फोटो)

मन्दिर जाते वक्त दो बदमाशों ने महिला को सम्मोहित कर लाखों के जेवरात लूट लिये. सूत्रों के अनुसार कैन्ट कोतवाली क्षेत्र के आकाशदीप कॉलोनी में रहने वाली वीरावाली रोज सुबह मन्दिर जाती हैं. रोजाना की तरह रविवार को भी वीरावाली मन्दिर जाने के लिए घर से निकली. 

रास्ते में दो युवकों ने उन्हें रोक लिया और इधर उधर की बातें बनाकर उनसे जान पहचान करने की कोशिश करने लगे, परन्तु वीरावाली ने उन युवकों पर ध्यान देने के बजाय सीधे मन्दिर जाने का रास्ता पकड़ लिया.

दोनों बदमाशों ने बातों- बातो में उन्हें सम्मोहित कर उनके हाथ में पहले सोने के कीमती कड़े लूट लिए. इसके कुछ देर बाद जब बुजुर्ग महिला को कुछ होश आया तो उन्होंने फौरन घर जाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी.

बिन्दाल पुल के पास हुई इस वारदात के बारे में कुछ भी कहने से पुलिस फिलहाल कतरा रही है. देर रात तक मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था. 

गौरतलब है कि शिकार को सम्मोहित कर ठगी की वारदात को अंजाम देने वाली अलीगढ़ के बाप-बेटे के साथ हुई घटना के बाद अब शहर में इस ढंग से वारदात को अंजाम देने वाला दूसरा गिरोह सक्रिय हो गया है. इससे आम लोगों में दहशत हो गई है. 

बढ़ते अपराधों से निजात पाने को लोग पुलिस से गुहार लगा रहे हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment