अखिलेश-राहुल ने लखनऊ में साथ-साथ किया रोड शो, उमड़ी भीड़

Last Updated 29 Jan 2017 08:02:18 PM IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सियासी समर में एक साथ उतरे समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लखनऊ में साथ-साथ रोड शो किया.


(फाइल फोटो)

फिजा में नया नारा गूंजता रहा- 'यू पी को ये साथ पसंद है.' लखनऊ के जीपीओ पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के बाद हजरतगंज चौराहे पर डॉ.भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करने के बाद अखिलेश यादव तथा राहुल गांधी विजय रथ पर सवार होकर रोड शो पर निकले. इस दौरान कांग्रेस व सपा कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा. इस मौके पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे.


हजरतगंज चौराहे के बाद मेफेयर तिराहा, नावेल्टी चौराहा, लालबाग, कैसरबाग के रोड शो नजीराबाद पहुंचा.

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए लगी आदर्श आचार संहिता का असर रविवार को लखनऊ में होने वाले अखिलेश यादव तथा राहुल गांधी के संयुक्त रोड-शो पर भी देखने को मिला. आचार संहिता के चलते राहुल-अखिलेश के रोड शो की वीडियो रिकॉर्डिग की गई.



इनके रोड शो के रूट को शनिवार रात जिला प्रशासन ने अनुमति दी थी. रोड शो लखनऊ के जीपीओ पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा से शुरू होकर लखनऊ के अति व्यस्त बाजारों से होकर चौक के घंटाघर पर खत्म हुआ.

रोड शो के लिए कांग्रेस और सपा दोनों ने ही प्रशासन से अनुमति मांगी थी. यह रोड शो करीब दस किलोमीटर तक चला. इसके लिए प्रशासन ने भी अपनी तैयारियां की थीं. रोड शो के लिए जीपीओ पार्क से घंटाघर तक स्पेशल सिक्योरिटी का इंतजाम किए गए.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment