हर बार नया झूठ फैलाते हैं सपा-कांग्रेस : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Last Updated 10 Apr 2024 07:01:41 PM IST

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सपा-कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि वे हर बार कोई नया झूठ फैलाते हैं। उन्होंने 2017 में कहा कि ब्राह्मण नाराज हैं, 2019 में कहा कि जाट नाराज हैं और अब 2024 में कह रहे हैं कि क्षत्रिय समाज नाराज है, जबकि सपा-बसपा से पूरा प्रदेश ही नाराज है।


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

सहारनपुर सीट से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा के समर्थन में बेहट रोड स्थित पानसर के किसान विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि "क्षत्रिय समाज हमारा है... हम उसे मना लेंगे।"

उन्होंने कहा कि राघव लखनपाल शर्मा जैसा सरल व्यक्तित्व कहीं नहीं मिलेगा।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज विश्व भारत की ताकत को पहचान रहा है। भाजपा की कथनी-करनी एक है। पार्टी ने अपने घोषणापत्र में देश की जनता से वादा किया था कि जिस दिन संसद में बहुमत मिल जाएगा, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को समाप्त देंगे। चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर चंद्रयान को लैंड कराने वाला भारत दुनिया का पहला देश बन गया, यह प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में संभव हो सका है।

रक्षा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने रूस-यूक्रेन युद्व के दौरान यूक्रेन में फंसे 22,500 भारतीय बच्चों को सुरक्षित निकलवाया। रूस, यूक्रेन और अमेरिका के राष्ट्रपति से बात कर साढ़े चार घंटे के लिए युद्ध रुकवाया। यह भारत की ताकत है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि सपा की हालत यह हो गई है कि वह रोज प्रत्याशी बदलती है, जबकि कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। देश की जनता इस सच्चाई को जानती है कि पीएम मोदी और सीएम योगी अपनी जिम्मेदारी ठीक तरह से निभा रहे हैं। रक्षा मंत्री ने राघव लखनपाल शर्मा के स्वर्गीय पिता निर्भय पाल शर्मा से अपनी पारिवारिक नजदीकियों का जिक्र करते हुए सभी से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

आईएएनएस
सहारनपुर (उत्तर प्रदेश)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment