एल्विश मामले में दाखिल चार्जशीट में 24 गवाहों के बयान, कई साक्ष्य मौजूद : पुलिस

Last Updated 06 Apr 2024 02:56:12 PM IST

सांपों की तस्करी से लेकर रेव पार्टी के आयोजन सहित सभी आरोपों पर एल्विश यादव समेत आठ के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1,200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है।


डीसीपी नोएडा विद्या सागर मिश्रा

डीसीपी नोएडा विद्या सागर मिश्रा के मुताबिक चार्जशीट में सभी सबूतों को जोड़ा गया है। उन्होंने बताया कि इस चार्जशीट में एफएसएल की रिपोर्ट, 24 गवाहों के बयान, इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य समेत अन्य जानकारियां उपलब्ध कराई गई हैं। पुलिस ने चार्जशीट में साफ तौर पर कहा है कि एल्विश जेल भेजे गए सभी सपेरे के संपर्क में था। वह सांपों के जहर की खरीद-फरोख्त के कालेधंधे में भी शामिल था।उन्होंने बताया कि जो एफआईआर एल्विश यादव पर हुई थी, उसमें वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि नवंबर 2023 में पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था के पदाधिकारी ने एल्विश यादव और उसके साथियों पर सांपों का जहर इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए सेक्टर 49 थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद पांच संपेरे पकड़े गए थे, जिनसे 9 सांप और 20 एमएल जहर बरामद हुआ था। फिलहाल इस मामले में एल्विश यादव को जिला जेल से बेल मिल चुकी है। लेकिन, पुलिस की चार्जशीट आने वाले समय में एल्विश की कितने मुश्किलें बढ़ाएगी, यह देखने वाली बात होगी।

 

 

आईएएनएस
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment