सांपों के जहर की तस्करी में एल्विश यादव गिरफ्तार

Last Updated 18 Mar 2024 07:50:02 AM IST

रेव पार्टियों में सांपों के जहर की सप्लाई करने के आरोपी, बिग बॉस ओटीटी-2 (OTT-2) के विनर एवं यूट्यूबर एल्विश यादव को आखिरकार नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे शनिवार देर रात पूछताछ के लिए बुलाया गया।


सांपों के जहर की तस्करी में एल्विश यादव गिरफ्तार

कई सवालों का ठीक से जबाव न दे पाने पर पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल कराया। उसे सूरजपुर जिला न्यायालय में विशेष रिमांड मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। अब एल्विश को जेल में ही रात गुजारनी पड़ेगी।

नोएडा जोन के डीसीपी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट 1972 के तहत राहुल, टीटू, जयकरण, नारायण, रविनाथ और एल्विश यादव के खिलाफ थाना सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसकी जांच थाना सेक्टर-20 पुलिस कर रही थी।

जांच के दौरान स्नैक वेनम (सांपों का जहर) का प्रयोग पार्टियों में किए जाने के संबंध में साक्ष्य प्राप्त हुए थे। जिसकी विधि विज्ञान प्रयोगशाला से रिपोर्ट भी प्राप्त हुई।

रिपोर्ट में सांपों का जहर पाया गया। पुख्ता साक्ष्य के आधार पर एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

साक्ष्यों के आधार पर एल्विश यादव के खिलाफ एनडीपीएस धाराओं में बढ़ोतरी की गई। जिसके बाद रविवार को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया।
 

समयलाइव डेस्क
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment